कोर्ट की सुनवाई के दौरान लड़की संग वकील का वो वाला 'सीन' वायरल, ऑन रहे कैमरे में दिखा सबकुछ

PRIVESH PANDEY

22 Dec 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:11 PM)

मद्रास हाई कोर्ट (Madras High Court) की बेंच हाल ही में उस समय सकते में आ गई, जब वर्चुअल सुनवाई के लिए पेश हुए वकील को आपत्तिजनक स्थिति में देखा गया, वीडियो हो गया है वायरल, क्राइम न्यूज़ on Crime Tak.

CrimeTak
follow google news

Madras High Court: एक वकील की हरकतों ने मद्रास हाई कोर्ट को शर्मिंदा कर दिया है. वर्चुअल कोर्ट में सुनवाई के दौरान, वकील साहब किसी महिला से इश्क फरमाने लगे. उनका कैमरा ऑन रह गया और सबकुछ टेलिकास्ट हो गया.

आरडी संथाना कृष्णन नाम के वकील को देश के सभी कोर्ट्स, ट्रिब्यूनल्स और अथॉरिटीज में प्रैक्टिस करने से रोक दिया गया है. वहीं तमिलनाडु और पुडुचेरी की बार काउंसिल ने इस मामले को लेकर एक प्रेस रिलीज जारी की है. इसके तहत, जब तक कृष्णन के खिलाफ लंबित अनुशासनात्मक कार्रवाई का निपटारा नहीं हो जाता, तब तक वह अपने या किसी दूसरे नाम से प्रैक्टिस नहीं कर सकेगा.

यह भी पढ़ें...

ALSO READ : इंजीनियर पति ने इस वजह से बीवी के कटे सिर को गहरी खाई में फेंका

वीडियो हो गया है वायरल

घटना सोमवार सुबह की है, एक तरफ जज साहब वीडियो कॉनफ्रेंसिंग से मामले सुन रहे थे, उधर वकील साहब की हरकतों ने सबका ध्यान खींच लिया. वीडियो में वकील साहब किसी महिला के साथ अंतरंग दिख रहे थे. मंगलवार तक यह वीडियो वायरल हो गया. अदालत ने कहा कि वह ‘सुनवाई के दौरान अश्लीलता के ऐसे प्रदर्शन को अदालत मुकदर्शक बनकर देखते नहीं रह सकती.

मद्रास HC ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए खुद ही आपराधिक अवमानना की कार्यवाही शरु कर दी. अदालत ने पुलिस को मामले में IT ऐक्ट के तहत FIR दर्ज करने और 23 दिसंबर तक शुरूआती रिपोर्ट देने का निर्देश दिया.

जजों ने कहा कि अदालत की कार्यवाही अब ऑफलाइन मोड में दोबारा शुरू कर देनी चाहिए. हाईकोर्ट्स और जिला अदालतों में बड़ी संख्या में वकील व्यक्तिगत रूप से आने-जाने लगे हैं. हालांकि एक्टिंग चीफ जस्टिस को ही इस पर फैसला करना है, जिनके सामने यह मामला रखा जा सकता है.

    follow google newsfollow whatsapp