Sonali Phogat : सोनाली फोगाट डांस करते सुधीर व सुखविंदर से दूर क्यों भागीं? VIDEO में क्या है राज?

SUNIL MAURYA

25 Aug 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:25 PM)

Sonali Phogat Viral Dance Video : सोनाली फोगाट की मौत के बाद उनका PA सुधीर सांगवान (Sudhir Sangwan) और सुखविंदर के साथ डांस वाला वीडियो वायरल हुआ है. इसमें हाथ छुड़ाते नजर आ रही हैं सोनाली.

CrimeTak
follow google news

Sonali Phogat Video : सोनाली फोगाट की संदिग्ध हालात में हुई मौत में पीए सुधीर सांगवान (PA Sudhir Sangwan) और उसके दोस्त सुखविंदर को लेकर कई सवाल हुए हैं. अब उससे जुड़ा एक वीडियो सामने आया है. ये वीडियो किसी डांस क्लब का है. करीब 36 सेकेंड के इस वीडियो में सोनाली फोगाट, सुधीर और सुखविंदर तीनों हैं. जिसमें पहले सुधीर के साथ सोनाली डांस कर रही थी.

ब्लैक ड्रेस में सोनाली कई बार सुखविंदर के साथ डांस करते हुए कंफर्टेबल नजर नहीं आती है. वो सुखविंदर से कई बार हाथ छुड़ाती है. इसके बाद सोनाली दूसरे लोगों के बीच चली जाती है. इस वीडियो को खुद सुखविंदर ने ही बनवाया था. अब ये वीडियो 22 अगस्त की रात का है या फिर काफी पहले किसी और शहर का.

यह भी पढ़ें...

इसे लेकर अभी तक कोई पुष्टि नहीं हो पाई है. लेकिन इस वीडियो से ये साफ होता है कि सोनाली फोगाट और उनके पीए सुधीर सांगवान के साथ उसके दोस्त सुखविंदर का रिश्ता काफी अलग था. इसके अलावा सोनाली के भाई ने तो लिखित में ये शिकायत कर दी है कि ये मर्डर का केस है. और मर्डर के पीछे रेप और ब्लैकमेलिंग की साजिश है. जिसका मुख्य साजिशकर्ता सुधीर सांगवान और उसका दोस्त सुखविंदर है.

सोनाली फोगाट में हत्या की एफआईआर दर्ज : सोनाली फोगाट केस (Sonali Phogat Death) में गोवा पुलिस ने अब हत्या की एफआईआर (Murder FIR) दर्ज कर ली है. ये मामला सोनाली के भाई की शिकायत के आधार पर दर्ज हुई है. हालांकि, अभी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट नहीं आई है.

Watch Sonali Phogat Viral Dance Full Video

क्या है इस 36 सेकेंड के वीडियो में

सोनाली फोगाट के डांस का करीब 36 सेकेंड का वीडियो किसी डिस्को का है. जिसमें ब्लैक ड्रेस में सोनाली फोगाट हैं. और साथ में सुधीर सांगवान और सुखविंदर भी हैं. शुरू में सहज होकर सोनाली फोगाट डांस कर रही है. लेकिन बाद में वो खुद को सुखविंदर से खासतौर पर असहज महसूस करने लगती हैं. ऐसा भी होता है कि एक बार सोनाली खुद को सुखविंदर से छुड़ाकर दूसरी तरफ चली जाती हैं. उस समय सुखविंदर बस उन्हें देखता रह जाता है. सोनाली के जाने के बाद सुखविंदर एक शख्स से वीडियो रिकॉर्डिंग किए जा रहे फोन को अपने हाथ में ले लेता है.

इससे पता चलता है कि डांस क्लब में ये वीडियो खुद सुखविंदर ने बनवाया था. ये भी हो सकता है कि वीडियो के बारे में सोनाली को जानकारी ना हो. और इस वीडियो के जरिए भी उन्हें ब्लैकमेल किया जाता. खैर अभी ये जांच का विषय है. इस बारे में जब सोनाली के भाई से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मुझे अभी इस वीडियो के बारे में कोई जानकारी नहीं है.

Sonali Phogat Death Inside Story : बीजेपी लीडर और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत में नया मोड़ आया है. सोनाली के भाई ने गोवा पुलिस (Goa Police) को दी लिखित शिकायत में बहन से रेप (Rape) और अश्लील वीडियो (Video Blackmail) बनाकर ब्लैकमेल करने का दावा किया है. ये सनसनीखेज आरोप सोनाली के पर्सनल असिस्टेंट यानी PA सुधीर सांगवान और उसके एक दोस्त सुखविंदर पर है.

दोनों पर आरोप है कि अब से करीब 3 साल पहले खाने में नशीली दवा मिलकर बेहोश किया. फिर रेप किया गया. उस दौरान से अश्लील वीडियो बनाकर लगातार ब्लैकमेल किया जा रहा है. सोनाली फोगाट के भाई के इस दावे से पूरे केस में नया मोड़ आ गया है. भाई ने सीधे रेप, ब्लैकमेल, खाने में जहरीला पदार्थ और साजिश के तहत सोनाली फोगाट की हत्या की शिकायत की है. जिसकी जांच शुरू कर दी गई है.

Sonali Phogat Brother FIR : सोनाली के भाई रिंकू ढाका ने कई पेज की शिकायत में सीधे और साफ शब्दों में सोनाली के पीए सुधीर सांगवान पर ही हत्या का आरोप लगाया है. ये बताया है कि वो कुल 2 भाई और 3 बड़ी बहन हैं. उनमें सोनाली दूसरे नंबर की बड़ी बहन थी. दो बड़ी बहनों रेमन और सोनाली की हिसार के एक ही परिवार में दो भाइयों से शादी हुई थी. शादी के करीब के बाद 2016 में जीजा संजय फोगाट की मौत हो गई थी. उसके बाद सोनाली भाजपा में शामिल हुई और रजानीति के साथ अपने एक्टिंग करियर में व्यस्त रही.

1. सुधीर ने खीर खिलाई और पैर कांपने लगे थे

सोनाली के भाई रिंकू ने शिकायत में बताया है कि साल 2019 में चुनाव के दौरान रोहतक में सुधीर सांगवान और सुखविंदर से मुलाकात हुई थी. दोनों पार्टी के कार्यकर्ता रहे और चुनाव प्रचार के सिलसिले में मिले थे. सुधीर हिसार का जबकि सुखविंदर भिवानी का रहने वाला है. इन दोनों के इरादे सोनाली की संपत्ति हड़कने की है. इसके साथ ही इसमें राजनीतिक साजिश भी है.

साल 2021 से सोनाली का सुधीर सांगवान बतौर पीए की तरह काम करने लगा था. उसी समय सोनाली के घर में चोरी हुई थी. तब से पुराने स्टाफ को हटाकर सुधीर ही घर में कुक से लेकर सारी व्यवस्था को अपने हाथ में ले लिया था. एक बार तो सोनाली ने खुद बताया था कि सुधीर ने उसे खीर खिलाई थी. जिसके बाद उसके हाथ और पैर कांपने लगे थे. कुछ देर के लिए काम करना भी बंद कर दिए थे.

2. रेप और वीडियो से ब्लैकमेल का क्या है मामला

सोनाली के भाई रिंकू का आरोप है कि 3 साल पहले एक हिसार में एक घटना हुई थी. उस समय सुधीर ने हिसार वाले घर पर खाने में कुछ नशीला पदार्थ देकर सोनाली को खिला दिया था. इसके बाद सोनाली से दुष्कर्म किया गया था. उस घटना का वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया जाने लगा. आरोप है कि उसी वीडियो को दिखाकर वो सोनाली को ब्लैकमेल करके बार-बार रेप करता रहा. इसके अलावा सोनाली की प्रॉपर्टी से लेकर बैंक कागजात और यहां तक की एटीएम भी अपने पास रखता है.

3. परिवार से मौत को लेकर झूठ बोला गया

रिंकू का दावा है कि 23 अगस्त की सुबह करीब साढ़े 8 बजे सुधीर सांगवान का मेरे बड़े भाई के पास फोन आया. उसने बताया कि आपकी बहन सोनाली फोगाट का फिल्म की शूटिंग के दौरान मौत हो गई है. सूचना पाकर मैं अपने परिवार के सदस्यों के साथ गोवा में आया और यहां पर अपने तरीके से पता लगाया तो किसी फिल्म की शूटिंग की पुष्टि ही नहीं हुई. और ना ही वहां कोई पहले से किसी फिल्म की शूटिंग का प्रोग्राम था. इससे ये भी साफ है कि ये सोची समझी साजिश के तहत हत्या का मामला है.

    follow google newsfollow whatsapp