जब टीवी की गोपी बहू संग ट्यूशन टीचर ने की गंदी हरकत, बताते हुए रो पड़ीं देवोलीना

CHIRAG GOTHI

24 Nov 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:10 PM)

छोटे परदे पर गोपी बहु के क़िरदार से मशहूर हुई देवोलिना भट्टाचार्जी ने सुनाई अपनी बचपन घटी कहानी, मैथ के टीचर ने उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश, Read whole story and other crime news on Crime Tak.

CrimeTak
follow google news

DEVOLEENA BHATTACHARJEE : टीवी पर अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाली बेबाकी के लिए पहचानी जाने वाली देवोलीना अपने साथ हुए हादसे के खिलाफ कुछ कर नहीं पाईं। शायद उस बात का दुख आज भी देवोलीना को होता है। लेडीज वर्सेज जेंटलमैन 2 में शो के दौरान उन्होंने खुलासा किया कि बचपन में मैथ के टीचर ने उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी लेकिन देवोलीना उस वक्त टीचर के खिलाफ सख्त एक्शन नहीं ले पाईं।

देवोलीना ने बताया पूरा हादसा

यह भी पढ़ें...

फ्लिपकार्ट लेडीज वर्सेज जैंटलमैन 2 का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देवोलीना ने खुलकर बताया, ''मैथ के टीचर बहुत अच्छे टीचर थे। मेरी दो बैस्टफ्रैंड के साथ सभी बच्चे उनके पास पढ़ने जाया करते थे। कुछ दिनों बाद ही किसी वजह से मेरी दोनों दोस्तों ने जाना छोड़ दिया, मैं अकेली जाने लगी एक दिन टीचर ने मेरे साथ अजीब और गंदी हरकत करने की कोशिश की।''

Devoleena Bhattacharjee News : देवोलीना ने बताया कि तुरंत उन्होंने अपने घर जाकर अपने मम्मी पापा को यह बात बताई, जिसके बाद टीचर की पत्नी से शिकायत की। देवोलीना उनके खिलाफ पुलिस कंमप्लेन कर सख्त एक्शन लेना चाहती थीं, लेकिन उस वक्त मम्मी पापा की बात मानकर वो पीछे हट गई और आज इतने सालों बाद देवोलीना ने यह बात टेलीवीजन पर बताई है।

दोस्तों के ट्यूशन छोड़ने की यही थी वजह

देवोलीना ने कहा शायद उनकी दोस्तों ने भी इसी वजह से ट्यूशन छोड़ा होगा लेकिन मुझे इस बारे में बताया नहीं क्योंकि उन्हें लगा लोग क्या कहेंगे, लेकिन मेरी फैमिली ने भी यही इसी सोच के चलते पुलिस कंप्लेन ना करवाकर सख्ती से कोई ठोस एक्शन नहीं लिया। उन्होंने कहा, ''आज मुझे लगता है मुझे अपने लिए स्टैंड लेना चाहिए।''

बिग बॉस 15 की वाईल्ड कार्ड एंट्री

गोपी बहु की भूमिका से जाने जानी डेवोलीना बिग बॉस 15 की लेटेस्ट वाईल्ड कार्ड एंट्री हैं, अब देखना होगा की इस सीजन में अपने गेम से दर्शकों का दिल जीत पाती हैं या नहीं।

    follow google newsfollow whatsapp