Uttar Pradesh : प्रतापगढ़ में विवाहिता का शव कब्र से निकाला गया, मामला दर्ज

PTI

24 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:23 PM)

UP News : प्रतापगढ़ (Pratapgarh) जिले के थाना नगर कोतवाली पुलिस ने कथित तौर पर हत्या कर दफन किया गया विवाहिता का शव शहर के निकट सई नदी के किनारे कब्र से खुदवा कर पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा है।

CrimeTak
follow google news

Uttar Pradesh Crime News : प्रतापगढ़ (Pratapgarh) जिले के थाना नगर कोतवाली पुलिस ने कथित तौर पर हत्या कर दफन किया गया विवाहिता का शव शहर के निकट सई नदी के किनारे कब्र से खुदवा कर पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा है।

पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्‍होंने बताया कि विवाहिता के पति समेत अन्‍य आरोपियों के विरुद्ध पुलिस ने हत्या करने और शव छिपाने का मामला दर्ज किया है। पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) अभय पाण्डेय ने बताया कि शहर के सरोज चौराहा, कांशीराम कालोनी की रहने वाली मुन्नी बेगम ने पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया कि उसकी बेटी सायमा (22) गत 12 जुलाई को पति सलमान से रुपये लेने कह कर घर से निकली थी, इसके बाद वह लापता है।

यह भी पढ़ें...

पुलिस में दी गई शिकायत के मुताबिक 21 जुलाई को सिकंदर नाम के व्यक्ति ने बताया कि उसकी बेटी की हत्या कर शव को सई नदी के किनारे दफना दिया गया है। सीओ ने बताया कि मुन्नी बेगम की तहरीर पर पुलिस ने उसके दामाद सलमान, व उसके साथी रुस्तम नसीम व सिकंदर के विरुद्ध हत्या व शव छिपाने का मामला दर्ज किया और शव की तलाश सई नदी के किनारे की। उन्‍होंने बताया कि शनिवार की रात शव को कब्र से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

    follow google newsfollow whatsapp