UP Crime: नौकरी के बहाने बुलाकर होटल में किया रेप, आरोपी फ़रार

TANSEEM HAIDER

02 Aug 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:24 PM)

UP News: नोएडा में युवती को इंटरव्यू देने के लिए होटल बुलाया और फिर होटल के कमरे में किया रेप, आरोपी फरार।

CrimeTak
follow google news

Noida Crime News: नोएडा में युवती को नौकरी (Job) के बहाने बुलाकर होटल (Hotel) में रेप (Rape) की वारदात सामने आई है। इस युवक ने सेक्टर 27 में युवती को नौकरी के इंटरव्यू के लिए होटल बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं लड़की ने जब रेप का विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई।

इस वारदात के बाद डरी सहमी पीड़िता ने नोएडा के सेक्टर 20 थाने में रेप का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस को मिली शिकायत के मुताबिक लड़की ने बताया कि नोएडा में एक युवक से उसने नौकरी दिलाने के नाम पर संपर्क किया था युवक ने अपना नाम सागर बताया था।

यह भी पढ़ें...

जिसके बाद सागर ने लड़की से मुलाकात के लिए सेक्टर 27 की जगह तय की थी जिसके बाद आरोपी सेक्टर 27 के एक होटल में लड़की को बुलाया। आरोपी ने यहां इंटरव्यू होने की बात कही थी। युवती का कहना है कि होटल जाकर उसे पता चला कि आरोपी का असली नाम सागर नहीं शाहबाज़ है जिसके बाद युवक ने होटल में डरा धमका कर पीड़िता के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया।

घटना के बाद घर आकर इस वारदात की जानकारी पीड़िता ने अपनी बहन को दी जिसके बाद दोनों बहनों ने जाकर सेक्टर 20 में रिपोर्ट दर्ज कराई है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने रेप का मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है।

    follow google newsfollow whatsapp