UP Crime: लिव इन पार्टनर से मिला धोखा तो लड़की ने लगा ली फांसी

Ghaziabad Crime: शादीशुदा लिव-इन पार्टनर ने दिया धोखा, फांसी के फंदे से लटकी लड़की, मल्टीनेशनल कंपनी में जॉब करते थे दोनों
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

Ghaziabad Suicide News: जी हां यह मामला गाजियाबाद के आदित्य वर्ल्ड सिटी के सिटी अपार्टमेंट का है जहां लिव-इन (Live-in) में रहने वाली 23 साल की लड़की (Girl) ने खुदकुशी (Suicide) कर ली। फ्लैट पर मृतका की बहन पहुंची तो इस घटना का खुलासा हो सका। कवि नगर पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतका की बहन ने पुलिस को बताया कि उसके साथ रहने वाले युवक के शादीशुदा होने का पता चलने के बाद लड़की डिप्रेशन में चल रही थी। मूल रूप से मुजफ्फरनगर की रहने वाली विशाखा पाल आदित्य वर्ल्ड सिटी के सिटी अपार्टमेंट में रहा करती थीं।

मुजफ्फरनगर के ही रहने वाले एक युवक के साथ काफी समय में वह लिव-इन में रहा करती थी। दोनों नोएडा की मल्टीनेशनल कंपनी में नौकरी करते थे। बताया जा रहा है कि दो-तीन दिन से विशाखा और लिव इन पार्टनर के बीच अनबन चल रही थी जिसके चलते विशाखा डिप्रेशन में आ गई थी।

रविवार को दोनों के बीच झगड़ा हुआ जिसके बाद विशाखा का लिव-इन पार्टनर उसको घर पर छोड़ कर नौकरी पर चला गया। जिसके बाद विशाखा ने अपनी चचेरी बहन सोनी पाल को फोन किया और पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली। मौके पर पहुंची विशाखा की कजिन और पुलिस ने विशाखा को फंदे से उतारकर कोलंबिया अस्पताल पहुंचाया लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in