UP Crime: गैराज में 5 घंटे किया गैंगरेप, रेप की बनाई वीडियो, तीन गिरफ़्तार

TANSEEM HAIDER

17 Aug 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:24 PM)

UP News: दोस्त ने लड़की को जन्मदिन की पार्टी देने के लिए बुलाया, वह उसे धोखे से एक गैराज में ले गया, गैराज में शेखर के दो दोस्त पहले से वहां मौजूद थे, तीनों ने पूरी रात किया गैंगरेप

CrimeTak
follow google news

Ghaziabad Crime News: मोदीनगर इलाके में हुए सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) के मामले में पुलिस (Police) ने कार्यवाही करते हुए 3 आरोपियों (Accused) को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने खुलासा किया है की 19 साल की युवती को के तिबड़ा इलाके के गैराज में 5 घंटे तक बंधक (Hostage) बनाकर रखा गया तीन युवकों ने बारी-बारी से लड़की के साथ दुष्कर्म (Rape) किया।

इतना ही नहीं लड़की की रेप के दौरान अश्लील वीडियो की बनाई गई। गैराज में युवती के साथ पिटाई की गई युवती की इतनी पिटाई की गई कि वह बेहोश हो गई थी। इस घटना के बाद छात्रा सदमे में है और पुलिस मनोवैज्ञानिकों के साथ लड़की की काउंसलिंग करवा रही है।

यह भी पढ़ें...

आरोपियों ने युवती को डराया था कि अगर उसने रेप की बात कही बताई तो उसका वीडियो वायरल कर दिया जाएगा गौरतलब है कि छात्रा को दोस्त की जन्मदिन पार्टी में बुलाया गया था जिसके बाद आरोपी उसे सुनसान के गैराज में ले गए थे।

गाजियाबाद के मोदीनगर इलाके में है जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने गई लड़की को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया था। इतना ही नहीं आरोप है कि दुष्कर्म का विरोध करने पर लड़की के साथ आरोपियों ने मारपीट की और उसे घायल कर दिया।

इस सिलसिले में मोदीनगर पुलिस ने 3 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया था। यह वारदात रविवार शाम की है। बताया जा रहा है कि पार्टी में शामिल युवती का दोस्त अपने साथ ही तिबडा इलाके के गैराज में ले गया आरोप है कि कमरे में युवती के साथ जबरदस्ती उसे बंधक बनाकर तीन युवकों ने बारी-बारी से रेप की वारदात को अंजाम दिया।

लड़की ने जब इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई जिस से लड़की के जिस्म में कई ज़ख़्म आए। घायल हालत में लड़की घर पहुंची तो घर वालों ने थाना मोदीनगर में मामला दर्ज कराया था। लड़की का मेडिकल कराने के बाद पूलिस ने लड़की के बयान दर्ज किए थे। तहरीर के आधार पर आरोपी अर्जुन, शेखर और कृशन को गिरफ़्तार कर लिया गया है।

    follow google newsfollow whatsapp