UP News: देवी-देवताओं की तस्वीर वाले अखबार में चिकन रखकर बेचने से रोकने पर पुलिस पर हमला, गिरफ्तार

PTI

04 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:21 PM)

UP News: देवी-देवताओं की तस्वीर वाले अखबार में चिकन रखकर बेचने से रोकने पर पुलिस पर हमला, गिरफ्तार

CrimeTak
follow google news

UP News: सम्भल नगर में देवी-देवताओें की तस्वीरों वाले अखबार में चिकन रखकर बेचने से रोकने पर पुलिस दल पर चाकू से हमला करने के आरोप में एक होटल संचालक को गिरफ्तार (Arrest) किया गया है।

पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने वरिष्ठ उप निरीक्षक अजय कुमार द्वारा दर्ज करायी गयी रिपोर्ट के हवाले से सोमवार को बताया कि संभल कोतवाली क्षेत्र में तालिब हुसैन नामक व्यक्ति अपने होटल पर देवी-देवताओं के चित्र वाले कागजों पर चिकन रखकर बेच रहा था। कुछ लोगों ने इसकी शिकायत की थी, जिस पर पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची थी। आरोप है कि तफ्तीश के दौरान तालिब ने पुलिस दल पर चाकू से हमला किया।

यह भी पढ़ें...

उन्होंने बताया कि इस मामले में रविवार देर रात तालिब के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 153 'अ' (वैमनस्य फैलाना), 295 ए (किसी वर्ग के धर्म का अपमान करने के आशय से उपासना के स्थल को क्षति पहुंचाना या अपवित्र करना), 353 (सरकारी काम में बाधा डालना) और 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

मिश्रा ने बताया कि मौके से देवी-देवताओं की तस्वीरों वाले अखबार की प्रतियां तथा हमले में इस्तेमाल चाकू बरामद किया गया है।

    follow google newsfollow whatsapp