UP Crime News: गलती बेटे की और पिट गया बेचारा बाप!

CHIRAG GOTHI

11 Apr 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:16 PM)

यूपी के बदायूं में गलती बेटे की और पिट गया बेचारा बाप, महिला को लव लेटर देने पर हुआ विवाद, For more crime news in Hindi, UP crime news and video on Crime Tak.

CrimeTak
follow google news

अंकुर चतुर्वेदी के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

CRIME NEWS : यूपी के बदायूं में कुछ ऐसा वाक्या हुआ जिसमें गलती तो बेटे की थी, लेकिन पिट गया उसका बाप। एक मंदिर के पुजारी के बेटे ने मंदिर में पूजा करने आई एक लड़की को लव लेटर दे दिया। फिर क्या था, लड़की ने इसकी शिकायत अपने परिवारवालों से की और उसके बाद परिवारवालों ने पुजारी की ही पिटाई कर दी।

यह भी पढ़ें...

पूरा मामला जानिए

Crime Story in Hindi: दरअसल, अलापुर थानाक्षेत्र के उपरैला में जाहरवीर देव का मंदिर है। यहां पुजारी के बेटे ने मंदिर में पूजा करने आई एक लड़की को लव लेटर दे दिया, जिसके बाद लड़की ने इसकी शिकायत अपने परिजनों से कर दी। परिजनों ने गुस्से में आकर पुजारी के बेटे को पहले को तलाशने की कोशिश की, लेकिन जब वो नहीं मिला तो लड़की के परिजनों ने उसके बदले पुजारी की ही बेरहमी से पिटाई कर डाली।

दरअसल, ये सिलसिला बहुत पहले से चल रहा है। पुजारी का बेटा लड़की को पहले भी परेशान कर चुका है। वो काफी बार उसका स्कूल जाते वक्त पीछा भी कर चुका है, लेकिन हालात जस के तस थे। हद तो तब हो गई, जब पुजारी के बेटे ने उसे लव लेटर दे दिया। बस फिर क्या था इस बात से गुस्साए परिजनों ने जब पुजारी से इस बाबत बात की तो उन्हें कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला। इसके बाद आरोप है कि लड़की के परिजनों ने मंदिर में तोड़फोड़ की और देवी-देवताओं की कुछ प्रतिमाओं को भी नुकसान पहुंचाया।

Crime News in Hindi: पीड़ित के भाई रमेश ने बताया कि पुजारी रामनिवास जब पूजा करने गया तो कुछ लोगों ने उसे घेर कर लोहे के सरिया से पीटा और मंदिर की मूर्तियां तोड़ दीं। उधर, पुलिस को दोनों तरफ से शिकायतें मिली है, जांच की जा रही है।

    follow google newsfollow whatsapp