UP Crime: बांदा के जंगल मे 7 साल के मासूम के साथ कुकर्म, आरोपी हिरासत में

TANSEEM HAIDER

11 Nov 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:30 PM)

Banda News: मामला मटौंध थाना क्षेत्र के एक गांव का है। लोगो का कहना है कि बांदा में महिलाओं के साथ साथ अब पुरुष भी सुरक्षित नही हैं।

CrimeTak
follow google news

Banda Crime News: यूपी के बांदा (Banda) में एक सात वर्षीय (7 Years) मासूम के साथ कुकर्म (Rape) की घटना सामने आई है। जिसमे पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्यवाही करने में जुट गई है। मामला मटौंध थाना क्षेत्र के एक गांव का है।

घटना के बाद इलाके के लोगो का कहना है कि बांदा में महिलाओं के साथ साथ अब पुरुष भी सुरक्षित नही हैं। जानकारी के मुताबिक मटौंध थाना क्षेत्र में पड़ोस के रहने 2 पट्टीदार का आपस मे किसी मामले को लेकर विवाद चल रहा था। इसी दौरान एक युवक दूसरे पट्टीदार के मासूम बेटे को जंगल ले गया और उसके साथ कुकर्म की घटना को अंजाम दे दिया।

यह भी पढ़ें...

मासूम ने घर पहुँच परिजनों को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर गंभीर धाराओ में केस दर्ज कर लिया है और आरोपी को हिरासत में ले लिया है। आरोपी युवक से पूछताछ की जा रही है। पुलिस बच्चे की काउंसिलिंग करवा रही है।

ASP लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि मटौंध थाना क्षेत्र में एक घटना संज्ञान में आई है, जिसमे केस दर्ज करके आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। बच्चे के बयान दर्ज कर लिए गए हैं पुलिस टीम साक्ष्यों के आधार पर कठोर कार्रवाई करेगी।

    follow google newsfollow whatsapp