लेडी टीचर ने कर लिया 15 साल के बच्चे के साथ SEX, हो गई प्रेग्नेंट! अब जेल में होगी डिलिवरी

FARRUKH HAIDER

22 Oct 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:07 PM)

teacher had sex with 15 year old child arrested after pregnancy was revealed

CrimeTak
follow google news

अमेरिका के फ्लोरिडा में रहने वाली 41 साल की टीचर हेरी क्लैवी पर एक बेहद संगीन इल्ज़ाम है। इल्ज़ाम है अपने स्कूल के महज़ 15 साल के स्टूडेंट के साथ SEX करने का। इससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बात ये है कि इस जिस्मानी संबंध के बाद महिला टीचर प्रेग्नेंट हो गई और फिलहाल वो 8 महीने की गर्भवती हैं।

यह भी पढ़ें...

कैसे हुआ खुलासा?

41 साल की टीचर हेरी क्लैवी सिंगल हैं और ऐसे में उनका प्रेग्नेंट होना सबके लिए हैरान करने वाला था, जब उनसे बच्चे के पिता के बारे में पूछा गया तो उन्होंने ये हैरान करने वाला खुलासा किया। बल्कि ये खुलासा हेरी को मजबूरन करना पड़ा क्योंकि हेरी के पेट में जिस 15 साल के छात्र का बच्चा है उसने उसके फोन में उसके और टीचर हेरी के अश्लील वीडियो और फोटो देखे थे। ये जानकारी सामने आते ही पुलिस ने 41 साल की टीचर हेरी क्लैवी को गिरफ्तार कर लिया।

स्टूडेंट को है टीचर से प्यार, शिकायत के लिए नहीं है तैयार

टीचर पर नाबालिग से संबंध बनाने का आरोपी है, उन्हें गिरफ्तार भी किया गया। मगर जिस छात्र के साथ टीचर ने SEX किया वो पीड़ित बच्चा टीचर पर किसी भी तरह का आरोप लगाने के लिए तैयार नहीं है। बच्चा पुलिस की जांच में सहयोग भी नहीं कर रहा है और उसका कहना है कि वो पीड़ित नहीं है और उसका रेप नहीं किया गया है। बच्चे की इस बात से पुलिस दंग है।

सुनवाई के दौरान जज ने क्या कहा?

जब का कहना है कि एक बच्चे के पास SEX करने की सहमति देने का कानूनी अधिकार नहीं है, भले ही बच्चा कह सकता है कि ये ठीक है, जिम्मेदारी वयस्कों पर है। छात्र के फोन की तलाशी में काल्वी और छात्र की नग्न तस्वीरें सामने आईं, एक व्हाट्सएप मैसेज थ्रेड जहां दोनों ने एक-दूसरे को "आई लव यू" और अन्य रोमांटिक इमोशन, छात्र द्वारा इस्तेमाल किए जा रहे क्रेडिट कार्ड और ऑडियो रिकॉर्डिंग से ये साबित होता है कि काल्वी और बच्चे के बिच संबंध हैं।

अब टीचर का क्या होगा?

मियामी डेड काउंटी पब्लिक स्कूल के अधिकारियों का कहना है कि हेरी मार्च से स्कूल नहीं आ रही हैं, उन्हें स्कूल के एक दूसरे सेंटर में काम करने के लिए भेज दिया गया था। स्कूल की तरफ से कहा गया है कि टीचर को स्कूल से निकालने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है और अब वो डिस्ट्रिक्ट के दूसरे स्कूल में नहीं पढ़ा पाएगी। हेरी अभी जेल में हैं और उन्हें बॉन्ड के 14 लाख रुपये भरने के बाद ही बेल मिलेगी.

    follow google newsfollow whatsapp