ऐसा बदमाश जो लड़की बनकर बिछाता था 'हुस्न का जाल', फिर करता था ठगी, गिरफ्तार

PRIVESH PANDEY

20 Dec 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:11 PM)

ऐसा बदमाश जो लड़की बनकर बिछाता था 'हुस्न का जाल', फिर करता था ठगी, गिरफ्तार, Read more लेटेस्ट क्राइम न्यूज़, Rajasthan crime news, photos and videos on Crimetak.in

CrimeTak
follow google news

Rajasthan Crime News: राजस्थान के भरतपुर से पुलिस ने एक ऐसे शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है. जो फर्जी लड़की बनकर अपने लोगों से अश्लील चैट कर अपने जाल में फंसाता था और उनसे पैसे ठगता था. पुलिस ने बताया कि वो अब तक ऐसी कई वारदातों को अंजाम दे चुका है. उसके पास से पुलिस को 4 मोबाइल और 10 फर्जी सिम कार्ड मिले हैं. आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है. मामले की गंभीरता के साथ जांच की जा रही है.

फर्जी लड़की बनकर लोगों से अश्लील चैट करने वाला अरेस्ट

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने बताया ये शातिर बदमाश फर्जी लड़की बन लोगों से फोन पर चैट शुरू करता था फिर अश्लील फोटो भेजकर उन्हें अपने जाल में फंसाकर ब्लैकमेल कर उसने पैसे वसूलता था. साथ लोगों को फोटो वायरल करने की धमकी भी देता था. पुलिस को लंबसे समय से ऐसे कई मामलो की शिकायत मिल रही थी. यह मामला जुरहरा थाना इलाके का है.

अश्लील चैट कर लोगों को फंसाता था

पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि बदमाश एक बार ऐसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है. बदमाश को पकड़ने के लिए पुलिस ने जाल बिछाया और दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया. इस शातिर बदमाश के पास से पुलिस ने 4 मोबाइल और 10 फर्जी सिम कार्ड बरामद किए.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

बदमाश ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है कि उसने ऑनलाइन चैट के जरिए लोगों के साथ क्स एक्सटॉर्शन तक किया है, जिससे करीब डेढ़ लाख रुपये भी कमाए हैं साथ ही वो चोरी की वारदात में भी जेल जा चुका है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है और जांच की जा रही है.

    follow google newsfollow whatsapp