Sidhu Moosewala News : पंजाब-पाक सीमा पर मूसेवाला मर्डर के गैंगस्टर्स से एनकाउंटर में 1 बदमाश ढेर

SUNIL MAURYA

20 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:23 PM)

Sidhu Moosewala Murder Today News : पंजाब-पाकिस्तान सीमा (Punjab Pakistan Border) के एक गांव में सिद्धू मूसेवाला मर्डर (Sidhu Mooswala) के गैंगस्टर्स से पुलिस की मुठभेड़ की खबर है. जानिए पूरी डिटेल.

CrimeTak
follow google news

Punjab Sidhu Moosewala Case Encounter : सिद्धू मूसेवाला मर्डर (Murder) केस के संदिग्धों से पंजाब पुलिस (Punjab Police) की मुठभेड़ की खबर आई है. पंजाब के अमृतसर के अटारी में पाकिस्तान (Pakistan) की सीमा से सटे चिचा भकना गांव में गैंगस्टर्स (Gangsters) के छुपे होने की सूचना थी. इस पर पुलिस ने घेराबंदी की. उसी दौरान गैंगस्टर्स ने पुलिस पर फायरिंग कर दी.

Latest Update Moose wala Encounter : इस खबर में अभी अपडेट ये मिला है कि चिचा भकना इलाके के पुरानी हवेली में 6-7 गैंगस्टर्स छुपे हुए थे. जिनके साथ पुलिस का एनकाउंटर चल रहा है. पुलिस की कार्रवाई में एक बदमाश एनकाउंटर में मारा गया. जबकि एक बदमाश के घायल होने की खबर है. वहीं, कुछ पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं.

यह भी पढ़ें...

Crime News in Hindi : जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की. खबर मिली है कि पुलिस और बदमाशों के बीच अभी एनकाउंटर चल रहा है. साथ ही पुलिस सर्च ऑपरेशन भी चला रही है.
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, गैंगस्टर रूपा और उसका साथी मन्नू कुसा उसी गांव में छुपे थे. जिसकी जानकारी पर पुलिस ने घेराबंदी की.

    follow google newsfollow whatsapp