Sidhu Moose Wala Death: दो संदिग्धों को लिया हिरासत में, हत्या में इस्तेमाल बोलेरो से है कनेक्शन

CHIRAG GOTHI

03 Jun 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:19 PM)

Sidhu Moose Wala Death: सिद्धू मूसेवाला मर्डर (Sidhu Moose Wala Death)केस में पंजाब पुलिस की टीम ने फतेहाबाद के गांव भिरड़ाना में छापेमारी की और दो युवकों को हिरासत में ले लिया है।

CrimeTak
follow google news

सतेंदर चौहान के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Sidhu Moose Wala Death : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में पुलिस ने दो और लोगों को हिरासत में लिया है। फतेहाबाद के गांव भिरड़ाना में छापेमारी करके दो युवकों को हिरासत में लिया गया है। पकड़े गए संदिग्धों के नाम पवन बिश्नोई और खान है।

यह भी पढ़ें...

पंजाब पुलिस को सूचना मिली कि फतेहाबाद में इस मामले के कुछ संदिग्ध छिपे हुए है। पुलिस ने फतेहाबाद पुलिस के साथ मिलकर गांव बुढ़ाना में देर रात छापेमारी की। छापेमारी में इन दोनों युवकों पवन बिश्नोई और खान नाम को पकड़ा गया।

दोनों का संबंध मूसेवाला मर्डर केस में इस्तेमाल हुई बोलेरो गाड़ी से है। शूटर बोलेरो और कोरोला गाड़ी से ही आए थे और मूसेवाला पर अंधाधुंध फायरिंग की थी। ये पता लगाया जा रहा है कि क्या सिर्फ इन बदमाशों ने आरोपियों को बोलेरो गाड़ी दी थी ? या फिर ये लोग सीधे तौर पर मर्डर में शामिल थे या फिर आरोपियों ने इनसे झूठ बोल कर गाड़ी ली थी। इन सभी बातों को ध्यान में रख कर पूछताछ की जा रही है।

    follow google newsfollow whatsapp