Rajasthan Crime: पूर्व छात्रनेता की हत्या में वांटेड 3 आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, स्पेशल सेल ने पकड़ा

TANSEEM HAIDER

26 Oct 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:29 PM)

Jhunjhunu Murder: 9 सितंबर को छात्रनेता राकेश पर हमला उस वक्त किया गया जब वो कार में सवार होकर अपने एक दोस्त के साथ केहरपुरा से भड़ौंदा खुर्द गांव की तरफ जा रहे थे।

CrimeTak
follow google news

Jhunjhunu Murder Case: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल (Special Cell) ने 9 सितंबर 2022 को राजस्थान में हुए चर्चित पूर्व छात्र संघ (Student Union) अध्यक्ष (President) राकेश झाझड़िया हत्याकांड (Murder) में तीन आरोपियों को दिल्ली से गिरफ्तार किया है। राजस्थान की झुंझुनू पुलिस ने इन आरोपियों की गिरफ्तारी पर 5000 रु का इनाम घोषित किया हुआ था।

बताते चलें कि पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष राकेश झाझड़िया की लाठी-डंडों और सरियों से पीटकर हत्या कर दी गयी थी जिसमें झुंझुनू के खतरनाक लाल कोठी गैंग के 13 बदमाशों को नामजद किया गया था। 13 आरोपियों में से पुलिस ने 9 बदमाशों पर इनाम घोषित किया था।

यह भी पढ़ें...

9 सितंबर को छात्रनेता राकेश पर हमला उस वक्त किया गया जब वो कार में सवार होकर अपने एक दोस्त के साथ केहरपुरा से भड़ौंदा खुर्द गांव की तरफ जा रहे थे। पहले से घात लगा कर बैठे बदमाशों ने राकेश की कार में टक्कर मार दी और कार रुकवा ली। इस हमले में राकेश को गहरी चोटें आई थीं उन्हे घायलावस्था में बीडीके अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक राकेश झाझड़िया लंपी से मरे गोवंश को दफ्नाकर वाप लौट रहे थे। इस सनसनीखेज कत्ल के मामले में मोरारका कॉलेज छात्रसंघ चुनावों में अध्यक्ष पद पर प्रत्याशी सचिन सोहू, मंजीत झाझड़िया, राजू फौजी नरसिंहपुरा, रवि बलौदा, दिनेश मालसरिया के अलावा खतरनाक गैंग्स्टर गब्बर, विश्वबंधु और देशबंधु का नाम सामने आया था।

    follow google newsfollow whatsapp