प्यार या पागलपन : बीवी रूठ कर मायके गई तो इस युवक ने गर्म चाकू से शरीर पर बना लिए 100 जख्म, इस बात पर हुई थी दोनों में अनबन

SUNIL MAURYA

16 May 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:18 PM)

नाराज बीवी को मनाने के लिए मोहम्मद कैफ ने गर्म चाकुओं से शरीर पर 100 जख्म किए Rajasthan ajab gajab News : anger wife husband 100 wounds on body with hot knife read crime news in hindi on crime tak

CrimeTak
follow google news

Rajasthan Ajab Gajab News : रूठी बीवी को मनाने के लिए लोग क्या-क्या जतन नहीं करते है. कोई कसमें देता है तो कोई नए-नए पैतरें आजमाता है. पर इस शख्स ने जो कदम उठाया उसे जानकर तो लोगों की रूह कांप उठेगी. कई लोग मरने का नाटक करते हैं लेकिन इसने तो गर्म चाकू से ही अपने शरीर पर 100 से ज्यादा जख्म बना डाले. डिप्रेशन में आकर नशीली 7 गोलियां भी खा लीं. इसके बाद रास्ते में बेहोश हो गया.

गंभीर हालत में देखकर उसे लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दी. जब तक घायल 22 वर्षीय युवक मोहम्मद कैफ बेहोश रहा तब तक पुलिस भी उलझन में रही. क्योंकि ऐसा लग रहा था कि कहीं किसी ने बदला लेने की नीयत से तो चाकुओं से मोहम्मद कैफ पर हमला नहीं किया. आखिरकार दो दिन बाद जब उसे होश आया तब इस नाराज बीवी को मनाने के लिए खुद को चाकू मार लिया था.

यह भी पढ़ें...

Crime News in Hindi : ये सनसनीखेज घटना है राजस्थान के अलवर की. इस जिले के टपूकड़ा इलाके में मोहम्मद कैफ रहता है. इसकी 3 साल पहले सरजीना (20) से शादी हुई थी. दोनों की अब 1 साल की एक बेटी भी है. करीब 15 दिन पहले पति और पत्नी में कमाई कम और खर्चा ज्यादा होने पर खूब लड़ाई हुई थी. दोनों में विवाद इतना ज्यादा हुआ कि सरजीना नाराज होकर बेटी के साथ अपने मायके चली गई.

उसका मायका 3 किमी की दूरी पर ही है. पत्नी के जाने के बाद मोहम्मद कैफ ने उसे मनाने की काफी कोशिश की पर वो नहीं आई. इसके बाद उसके ससुरालवालों ने भी उसे सबक सिखाने के लिए बेटी को नहीं भेजा. नाराज बीवी उससे बात भी नहीं कर रही थी. फिर कैफ ने वॉट्सऐप पर मैसेज किया. पत्नी ने नाराजगी जताई तो खुद की जान लेने की बात कही. इस पर भी पत्नी नहीं मानी.

तब आखिरकार 14 मई की रात मोहम्मत कैफ ने एक साथ नशीली 7 गोलियां खा ली और फिर खुद के शरीर पर चाकू से कट लगाने लगा. शरीर पर चोट के निशान हल्के दिख रहे थे तो उसने चाकू को गर्म किया और पूरे शरीर को ही दाग दिया.

Crime News : खुद से ही चाकू से मोहम्मद कैफ ने अपने शरीर पर 100 से ज्यादा स्थानों पर कट और दागने के निशान लगा लिए. इसके बाद वो खुद ही घर से बाहर निकलकर अपनी पत्नी के पास जाने लगा. लेकिन कुछ दूरी पर जाकर ही एक बस स्टैंड के पास बेहोश हो गया था. जहां से लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया था.

पुलिस ने बताया कि मोहम्मद कैफ टपूकड़ा के एक मेडिकल स्टोर पर काम करता है. अब तक की जांच में साफ हो गया है कि नाराज बीवी को मनाने के लिए उसने ये ड्रामा किया. खुद ही शरीर को जख्म दिए. असल में वो ऐसी हरकत पहले भी कर चुका है.

कुछ महीने पहले उसने एक दुकान से पैसे चुरा लिए थे. इस घटना का पता नहीं चले इसलिए उसने ये अफवाह फैला दी थी कि छापर स्टैंड पर बम ब्लास्ट हो सकता है. इस केस में भी पुलिस ने कैफ को गिरफ्तार कर कुछ समय के लिए जेल भेजा था.

    follow google newsfollow whatsapp