New York Firing : न्यूयॉर्क के मेट्रो स्टेशन पर फायरिंग और धमाका, कई लोग हुए घायल

SUNIL MAURYA

13 Apr 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:16 PM)

न्यूयॉर्क के ब्रुकलिन में सबवे स्टेशन पर ताबड़तोड़ फायरिंग, कई लोग हुए घायल, Read more crime news Hindi, crime story and video on CrimeTak.in

CrimeTak
follow google news

New York Attack : अमेरिका के न्यूयॉर्क में 12 अप्रैल की सुबह मेट्रो स्टेशन पर फायरिंग की सनसनीखेज घटना हुई. इस दौरान कई लोगों पर गोली चलाई गई. फायरिंग में 13 लोगों के घायल होने की पुष्टि हुई है. बताया जा रहा है कि ये घटना न्यूयॉर्क के ब्रुकलिन (Brooklyn) सबवे स्टेशन पर हुई. हमले करने वाला कंस्ट्रक्शन वर्कर के कपड़ों में आया था.

Crime Story in Hindi: पुलिस के अनुसार, 13 लोगों के घायल होने की खबर है. इस केस में सभी एंगल से जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने अलर्ट भी जारी कर दिया है. इस घटना को लेकर एक शख्स ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि ये घटना उसकी जिंदगी की सबसे भयावह है.

यह भी पढ़ें...

ताजा रिपोर्ट के अनुसार, ये घटना ब्रुकलिन के 36 स्ट्रीट मेट्रो स्टेशन पर हुई. जब ये घटना हुई उस समय अमेरिका में सुबह के साढ़े 8 बज रहे थे.

New York Attack News : न्यूयॉर्क City Fire Department के एक प्रवक्ता ने हमले की पुष्टि की है. दावा किया है कि घटनास्थल पर कई लोगों को गोली लगी है. The New York times ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि कुल पांच लोगों को गोली लगी है. पुलिस के मुताबिक घटना के बाद स्टेशन पर धुंआ भी था.

    follow google newsfollow whatsapp