‘मेरे पति लड़कियों को ट्यूशन देने के बहाने गंदे तरीके से छूते हैं, उन्हें गिरफ़्तार कर लो’

SUNIL MAURYA

28 Jul 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:02 PM)

'My husband touches girls in a dirty way on the pretext of giving tuition, arrest them' jaipur crime news

CrimeTak
follow google news

मेरे पति ग़लत हैं. वो स्कूल की बच्चियों को घर बुलाते हैं. ट्यूशन पढ़ाने के बहाने. फिर उन्हें गंदे तरीके से छूते हैं. पहले तो मुझे अजीब नहीं लगा. लेकिन धीरे-धीरे उनकी हरकतें समझ में आने लगीं. लड़कियां शर्माती भी थीं.

हल्का विरोध भी जताती थी. लेकिन पति सरकारी स्कूल के टीचर जो ठहरे. कह देते थे कि विरोध किया तो एग्जाम में नंबर कट जाएंगे. अगर साथ दिया तो नंबर बहुत अच्छे आएंगे. अब लड़कियां मजबूरी में विरोध नहीं करतीं थीं. लेकिन मैं बीवी हूं तो एक महिला भी.

यह भी पढ़ें...

वो महिला जिसे अपनी इज्ज़त का ख्याल है. तो दूसरी लड़कियों की आबरू की चिंता भी. इसलिए पति का विरोध किया. घर में आवाज उठाई. लेकिन वो नहीं माने. मुझे ही चुप करा दिया. ये कहकर कि जब लड़कियों को दिक्कत नहीं. तो तुम्हें क्या परेशानी है. फिर मैंने सवाल किए.

अगर ऐसा ही हमारी बेटियों के साथ कोई करे तो कैसा लगेगा. लेकिन जवाब नहीं मिला. इसके बदले पति ने मारपीट की. इस पिटाई से मुझे गहरा धक्का लगा. पति से भरोसा उठ गया. लेकिन बतौर एक महिला मैंने लड़कियों को इंसाफ देने की ठान ली. और फिर पुलिस थाने पहुंच आई.

ये बातें उस पत्नी ने पुलिस से कही जिसके पति स्कूली लड़कियों को अश्लील तरीके से टच करते हैं. महिला की बातें सुनकर पहले तो पुलिस को भी भरोसा नहीं हुआ. लेकिन पीड़ित कुछ लड़कियों से बात की तो सच्चाई सामने आ गई. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है.

राजस्थान के जयपुर का मामला

ये मामला है राजस्थान के जयपुर का. अब टीचर की पत्नी की शिकायत पर यहा के मानसरोवर थाने में केस दर्ज किया गया है. सरकारी टीचर पर आरोप है कि वो पिछले कुछ समय से स्कूल की लड़कियों को घर पर पढ़ाने के लिए बुला रहा था.

खासतौर पर खूबसूरत दिखने वाली लड़कियों को ही ट्यूशन के बहाने बुलाता था. इसके बाद लड़कियों को नंबरों का लालच देकर घर पर ही गलत काम करता था. टीचर की पत्नी का दावा है कि वो कुछ लड़कियों से रेप भी कर चुका है.

पत्नी ने ये सबकुछ देखा तो विरोध किया. इस पर टीचर पति ने उल्टा बीवी की ही पिटाई कर दी. जिसके बाद ये मामला थाने पहुंचा. अब इस घटना की एक महिला दारोगा जांच कर रही हैं. इनका कहना है कि सभी लड़कियों का बयान लिया जाएगा. जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

    follow google newsfollow whatsapp