मुंबई के इस डांस बार में मिला सीक्रेट तहखाना, मेकअप रूम का शीशा तोड़ निकालीं 17 बार गर्ल्स

PRIVESH PANDEY

13 Dec 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:11 PM)

Mumbai dance bar raid:अंधेरी के डांस बार में मुंबई पुलिस ने मारी रेड, मुंबई के इस डांस बार में मिला सीक्रेट तहखाना, मेकअप रूम का शीशा तोड़ निकालीं 17 बार गर्ल्स read more crime news crime tak website

CrimeTak
follow google news

Mumbai Dance Bar Raid: मुंबई के अंधेरी से चौंका देने वाली घटनी सामने आई है. यहां एक बार के सीक्रेट रुम में 17 बार गर्ल्स को बरामद किया गया. दरसल, ये लड़कियां यहां बने मेकअप रुम के अंदर बने सीक्रेट रुम में छिपाई गईं थीं. पुलिस को इन्हें ढूंढने में 15 घंटे लग गए. जहां लड़कियां छिपाई गईं थीं, वहां खाने-पीने से लेकर सारी सुविधाएं मौजूद थीं.

यह भी पढ़ें...

मुंबई पुलिस की सोशल सर्विस ब्रांच शाखा के अधिकारी को एनजीओ से शिकायत मिली थी कि बार में कोविड-19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया जा रहा है. बार में भारी भीड़ जमा होती है और ग्राहक प्रतिदिन लाखों रुपये खर्च करते हैं. बार गर्ल्स के चलते बार पूरी रात खुला रहता है और स्थानीय पुलिस को इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. शिकायत के आधार पर शनिवार देर रात पुलिस ने बार में छापेमारी की.

घंटो तक तलाशी लेकिन सफलता नहीं मिली

जब पुलिस ने छापेमारी की तो बार में क भी बार गर्ल नहीं मिली. इसके बाद पुलिस ने बार के बाथरुम, स्टोराज रुम, किचन और कई अन्य जगहों की तलाशी ली, लेकिन उन्हें बार गर्ल कहीं नहीं मिली. कई घंटो तक पुलिस बार के कर्मचारियों से पूछताछ करती रही लेकिन उन्होंने कहा कि यहां कोई बार गर्ल नहीं है.

सीक्रेट रुम से 17 लड़कियां बाहर निकाली गईं

पुलिस ने किसी तरह इसे खोला तो अंदर से एक के बाद एक 17 लड़कियां निकाली गईं. फिलहाल, पुलिस सीक्रेट रुम के रिमोट कंट्रोल का पता लगाने की कोशिश कर रही है. साथ ही घटना से जुड़े 20 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है और बार को सील कर दिया है.

ऑर्केस्ट्रा के नाम जिस्मफरोशी का शक

बता दें कि जानकारी के मुताबिक, मुंबई में डांस बार पर पाबंदी हटने के बाद से केवल चार लड़कियों के काम करने की अनुमति है. लेकिन ऑर्केस्ट्रा के नाम पर 4 से अधिक लड़कियों से डांस कराया जाता है. पुलिस के छापे के डर से इन लड़कियों को एक खुफिया तहखाने में छिपा दिया जाता है. इस दौरान जब पुलिस की पूरी टीम और NGO भी सकपका गए कि आखिर बार डांसर्स बार से बाहर निकली नही तो गए कहां. वहीं, इसी बीच NGO की टीम के लोग दोबारा बार के मेक अप रूप में गए तो फिर उनकी नजर मेकअप रूम की दीवार में लगे शीशे पर अटक गई. क्योंकि ये आम शीशा नही था बल्कि आम शीशे से काफी बड़ा था.

शीशे की दीवार के पीछे था तहखाना

पुलिस ने बताया कि जब टीम ने छापा मारा तो वहां पहले कुछ नहीं दिखा. वहीं, पुलिस को मौके से दीवार पर लगे शीशे पर शक हुआ. इस पर उन्होंने बड़ा सा हथौड़ा मंगाया गया और दीवार के शीशे को तोड़ने के आदेश दिए. वहीं, 15 घंटे तक चली कार्रवाई में शीशे के पीछे एक बड़ा सा गुप्त रूम था जिसे कैविटी कहते है. इसकी क्षमता इतनी की इसमे कुल 17 बार डांसर्स को छुपा कर रखा गया था.

    follow google newsfollow whatsapp