Mumbai Murder: हत्या कर महिला की लाश के किए टुकड़े, पॉलीथीन में पैक कर अलमारी में ठिकाने लगाया, इस तरह खुला राज़!

TANSEEM HAIDER

15 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 15 2023 2:53 PM)

Mumbai Chopped Body: महिला के शरीर को धारदार हथियार से काटा भी गया था। शरीर के कई अंग जैसे हाथ पैर काट कर अलग किए गए थे।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

Mumbai Crime News: मुम्बई लालबाग पेरू कंपाउंड इलाके में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है, यहां एक महिला की  डेड बॉडी  बरामद की गई है जिसे पहले प्लास्टिक के बैग में पैक किया गया था। लाश को प्लास्टिक में बंद कर अलमारी में बन्द करके रखा गया था। 

मुंबई पुलिस को महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। मंगवार देर रात पुलिस ने गुम हुई महिला की तलाश में घर की तलाशी ली तो अलमारी के अंदर से बैग निकलवाया और उसे खोला तो लगभग 50 से 55 साल की महिला की बॉडी पड़ी थी। पुलिस को मृतक की बेटी पर शक है। मृतक की बेटी से इस मामले में पूछताछ चल रही है। पुलिस ने मृतका की बेटी को कस्टडी मे लिया है। 

यह भी पढ़ें...

सूत्रों की माने तो बेटी ने ही हत्या कर बॉडी पैक कर कपाट में छिपाया था। मृत महिला का नाम वीणा प्रकाश जैन है। उसकी लाश जब पुलिस ने कपाट में रखे प्लास्टिक की थैली से बाहर निकाली तो वो डी कंपोज कंडीशन में थी। यही नहीं महिला के शरीर को धारदार हथियार से काटा भी गया था। शरीर के कई अंग जैसे हाथ पैर काट कर अलग किए गए थे। ऐसे में देर रात FSL की टीम को भी बुलाया गया था पूरे फ्लैट का पंचनामा किया गया है।

मृतक की बेटी हिरासत में है उससे अभी भी पूछताछ की जा रही है जबकि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मुंबई के कलाचौकी पुलिस स्टेशन में पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है। हत्या की वजह अभी तक स्पष्ट नही है।

    follow google newsfollow whatsapp