Mumbai ED News : शिवसेना MP संजय राउत को ED ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में पूछताछ के लिए तलब किया

PTI

27 Jun 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:21 PM)

Mumaai Sanjay Raut News : शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) से मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering Case) केस में पूछताछ होगी. ईडी ED ने पूछताछ के लिए संजय राउत को तलब किया है.

CrimeTak
follow google news

Sanjay Raut ED News : मुंबई के कई नेता ED के निशाने पर आ रहे हैं. नवाब मलिक (Nawab Malik) पर ED की कार्रवाई के बाद अब शिवसेना सांसद संजय राउत सवालों के घेरे में आ गए हैं.

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने शिवसेना के सांसद संजय राउत को मुंबई की एक ‘चॉल’ के पुन:विकास से जुड़े, मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering) के एक मामले की जांच के सिलसिले में पूछताछ के लिए मंगलवार को तलब किया है।

यह भी पढ़ें...

अधिकारियों ने बताया कि राज्यसभा के सदस्य राउत से कहा गया है कि वह 28 जून को दक्षिण मुंबई में स्थित संघीय जांच एजेंसी के दफ्तर में उसके अधिकारियों के सामने पेश हों और धनशोधन रोकथाम कानून (PMLA) के तहत अपना बयान दर्ज कराएं।

यह घटनाक्रम ऐसे वक्त पर हुआ है जब शिवसेना के विधायकों की बगावत की वजह से महाराष्ट्र की महा विकास आघाड़ी (एमवीए) सरकार के भविष्य पर सवालिया निशान लगा हुआ है। शिवसेना नीत एमवीए गठबंधन में अन्य घटक राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस हैं।

ईडी ने अप्रैल में राउत की पत्नी वर्षा राउत और सांसद के दो सहयोगियों की 11.15 करोड़ रुपये की संपत्ति को अस्थायी तौर पर कुर्क कर लिया था।

    follow google newsfollow whatsapp