मुंबई ड्रग्स मामला : आर्यन खान की जमानत पर अब कल होगी सुनवाई, आज क्या हुआ जानें

SUNIL MAURYA

13 Oct 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:07 PM)

Mumbai drugs case: Aryan Khan's bail will now be heard tomorrow

CrimeTak
follow google news

Mumbai Drugs Case Aryan Khan Court news : बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को आज फिर राहत नहीं मिली. शाम साढ़े 5 बजे तक हुई सुनवाई के बाद कोर्ट ने ये फैसला लिया. इससे पहले, एनसीबी की तरफ से मामले की कोर्ट में साढ़े 4 बजे ही कल तक के लिए कोर्ट को टालने की बात कही थी. हालांकि, जज ने मना कर दिया था.

इससे पहले, 13 अक्टूबर को कोर्ट में सुनवाई के दौरान पहले NCB ने स्पेशल NDPS कोर्ट में अपना जवाब दायर किया. इस जवाब में NCB की तरफ से आर्यन की जमानत का विरोध किया गया. ये दावा किया गया कि आरोपियों में एक का रोल दूसरे से अलग नहीं किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें...

यानी सभी आरोपियों की भूमिका एक दूसरे से जुड़ी. कोई ड्रग्स पहुंचाता है तो कोई मंगाकर उनका सेवन करता है. बेशक आरोपी आर्यन खान के पास से कोई बरामदगी नहीं हुई लेकिन इसके बावजूद वो साजिश में शामिल है.

आरोपियों के वकीलों की दलीलें पेश होने के बाद शाम करीब 4:45 बजे से एनसीबी की तरफ से ASG अनिल सिंह ने केस में अगली तारीख मांगी. जिस पर जज ने इनकार कर दिया और कहा कि आज ही केस में सुनवाई होगी. अनिल सिंह ने पूछा कि कब तक सुनवाई होगी तो जज ने कहा कि साढ़े 5 बजे तक सुनवाई पूरी होगी. जिसके बाद अनिल सिंह ने कहा कि अगर इस केस में एक भी आरोपी को जमानत मिल गई तो जांच में छेड़छाड़ की जा सकती है.

ASG ने कहा कि आर्यन और अरबाज दोनों एक दूसरे को 8-10 साल से जानते हैं. पंचनामा में ये भी है कि अरबाज के पास से 6 ग्राम कान्ट्राबैंड बरामद हुआ. जो इनके सेवन के लिए था. इनकी चैट डिटेल से पता चलता है कि ये लोग पिछले कुछ साल से ड्रग्स का सेवन कर रहे हैं.

    follow google newsfollow whatsapp