सेल्स टैक्स अधिकारी की बीवी की संदिग्ध हालात में ऐसे हुई मौत, जबलपुर में पटवारी थी ये महिला

SUNIL MAURYA

18 Mar 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:15 PM)

दो साल पहले ही हुई थी इस महिला अधिकारी की शादी, अब संदिग्ध हालात में हुई मौत, पति है सेल्स टैक्स विभाग में अधिकारी MP jabalpur news The wife of a sales tax officer died in suspicious circumstances

CrimeTak
follow google news

Crime News : मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक महिला अधिकारी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. उनका शव फंदे से लटका मिला. ये दावा किया जा रहा है कि महिला ने आत्महत्या की है. हालांकि, पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है. इस महिला की शादी दो साल पहले ही सेल्स टैक्स के अधिकारी से हुई थी. दोनों में शादी के कुछ समय बाद ही विवाद हो गया था.

मृत महिला श्रीतिका पटेल जबलपुर के भेड़ाघाट थाना एरिया के रॉयल सिटी के एक फ्लैट में रहती थी. वो शहपुरा ब्लॉक के ललपुर ग्वारी हल्का में पटवारी थी. 16 मार्च की रात में मौत हो गई.

यह भी पढ़ें...

पुलिस के अनुसार, मृत महिला पटवारी श्रीतिका पटेल की दो साल पहले विकास वर्मा से शादी हुई थी. विकास सेल्स टैक्स विभाग में अधिकारी हैं. कुछ महीने बाद ही पति-पत्नी में विवाद हो गया था.

जिसके बाद से विवाहिता श्रीतिका पटेल अलग रहने लगी थी. वह किराए के जिस कमरे में रहती थी उसी में लाश मिली. इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. मृत महिला के परिवार से पुलिस पूछताछ कर रही है.

    follow google newsfollow whatsapp