मौत ऐसे भी आती है देखिए रौंगटे खड़े कर देने वाला VIRAL VIDEO

Crimetak.in

05 Nov 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:08 PM)

पिता बेटा पटाखे लेकर जा रहे थे स्कूटर की हुई दूसरे वाहन से टक्कर, हुआ धमाके दोनों की मौके पर ही मौत read crime tak for hindi crime news

CrimeTak
follow google news

TAMIL NADU CRIME NEWS

दरअसल पुदुचेरी के ककायनथोपू इलाके का रहने वाला कलइनिसन अपने बेटे प्रदीप के साथ स्कूटर पर अपने गांव जा रहा था। उसने पुदुचेरी से पटाखे खरीदे थे और उसका 7 साल का बेटा स्कूटर पर आगे पटाखों के एक बंडल पर ही बैठा हुआ था।

यह भी पढ़ें...

कलइनिसन इन पटाखों को विल्लुपुरम जिले के अपने गांव कुनीमेदू लेकर जा रहा था। सीसीटीवी की तस्वीरों में नजर आ रहा है कि कलइनिसन के स्कूटर की टक्कर किसी दूसरे वाहन से होती है। टक्कर होते ही जोरदार धमाका होता है और सबकुछ काला पड़ जाता है। धुंआ छटने के बाद नजर आता है कि लोग उस ओर भाग रहे हैं जहां पर ये धमाका हुआ था।

कलइनिसन और उसके बेटे प्रदीप की मौके पर ही मौत हो जाती है जबकि इस ब्लास्ट में तीन और लोगों को चोटें लगती हैं। घायलों का इलाज पुदुचेरी के JIPMER अस्पताल में किया जा रहा है। धमाका इतना जोरदार था कि इसकी आवाज एक किलोमीटर दूर तक सुनाई दी। इस धमाके में एक ट्रक और कई दोपहिया वाहन क्षतिग्रस्त हो गए।

पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। सुप्रीम कोर्ट ने देश भर में पटाखों की बिक्री पर रोक लगा रखी है लेकिन पूरे देश में ना केवल खुलेआम पटाखे बिक रहे हैं बलकि लोग चला भी रहे हैं। अब पुलिस पता लगा रही है कि कलइनिसन कहां से ये पटाखे खरीदकर लाया था।

    follow google newsfollow whatsapp