Mumbai Crime: होटल के कमरे में मिली मॉडल की लाश, नोट में लिखा "मुझे बस शांति चाहिए!

TANSEEM HAIDER

30 Sep 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:27 PM)

Mumbai Model Death: मायानगरी मुंबई में एक मॉडल की लाश मुंबई के होटल से बरामद हुई है, पुलिस को कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है।

CrimeTak
follow google news

Mumbai Model Death: मायानगरी मुंबई (Mumbai) में स्ट्रगल (Struggle) कर रही 30 साल की मॉडल (Model) की लाश (Deadbody) होटल (Hotel) के कमरे (Room) मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी मिल है। मॉडल की पहचान आकांक्षा मोहन के तौर पर हुई है। पुलिस अफसरों ने बताया कि शुरुआती जांच में ऐसा लगता है कि डिप्रेशन के चलते मॉडल ने खुदकुशी कर ली है। 

पुलिस अपसर ने बताया कि सुसाइड नोट से अंदाजा होता है कि मॉडल जिंदगी से खुश नही थी और नोट में शांति की बात लिखी थी। पुलिस को घटना की जानकारी तब हुई जब होटल के मैनेजर ने कमरा खुलवाने की कोशिश की और मॉडल का कमरा नही खुल रहा था। जिसके बाद होटल मैनेजर ने वर्सोवा पुलिस को खबर दी।

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक आकांक्षा मुंबई के लोखंडवाला इलाके में यमुना नगर सोसाइटी में रह रही थीं। पुलिस से मिला जानकारी के मुताबिक आकांक्षा ने बुधवार दोपहर करीब 1 बजे होटल में चेक इन किया था और खुद को अंदर कमरे में बंद कर लिया था। कमरा अंदर से बंद होने की खबर मिलने पर पुलिस की टीम होटल पहुंची और जब दरवाजे को तोड़ा गया तो अंदर मॉडल का शव पंखे से लटक रहा था।

पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि कमरे से बरामद सुसाइड नोट में लिखा था- 'आई एम सॉरी, इसके लिए कोई जिम्मेदार नहीं है। मैं खुश नहीं हूं और मुझे बस शांति चाहिए। पुलिस अफसरों का कहना है कि मामले की जांच कई एंगल पर की जा रही है।

    follow google newsfollow whatsapp