Kabul Blast : काबुल के स्कूल में फिदाइन हमला, 20 बच्चों की मौत, दर्जनों घायल

SUNIL MAURYA

19 Apr 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:17 PM)

Kabul Blast News : काबुल में स्कूल के पास बम धमाके, कई बच्चों की मौत, दर्जनों घायल Kabul Blast News: Bomb blast near school in Kabul, many children killed, dozens injured

CrimeTak
follow google news

Kabul Bomb Blast : अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में स्कूल के पास 3 धमाकों ने दहला दिया. ये धमाका शिया समुदाय को निशाना बनाकर किए जाने की आशंका है. इस धमाके में कई बच्चों की मौत हुई है.

बताया जा रहा है कि स्कूल में फिदाइन हमलावर ने खुद को बम से उड़ा लिया. जिससे 6 बच्चों की मौत सामने आई है. हालांकि, न्यूयॉर्क टाइम्स के पत्रकार ने दावा किया है कि कम से कम 20 बच्चों की मौत हुई है और कई दर्जन घायल हुए हैं. इस हमले की जिम्मेदारी अभी तक किसी संगठन नहीं ली है.

यह भी पढ़ें...

Bomb Blast in Afghanistan : न्यूयॉर्क टाइम्स के पत्रकार आमिर खान का दावा है कि इस हमले में 20 बच्चों की मौत हुई है. बताया जा रहा है कि अब्दुर रहीम शाहिद हाई स्कूल पर तीन से पांच आत्मघाती हमलावरों ने हमला किया.

इस दौरान 2 हमलावरों ने बम धमाके किए. जिस समय ये धमाके हुए उस समय स्कूल में पढ़ाई हो रही थी. ये भी जानकारी मिली है कि काबुल के पश्चिम में मुमताज ट्रेनिंग सेंटर है. उसी के पास ये धमाके हुए. इस घटना को लेकर अफगानिस्तान के आंतरिक यानी गृह मंत्रालय पुष्टि की है.

    follow google newsfollow whatsapp