मुश्किल में फंसे एक्टर विक्की कौशल! दर्ज हुई शिकायत; जानें क्या है पूरा मामला

PRIVESH PANDEY

04 Jan 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:11 PM)

मुसीबत में फंसे एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal), दर्ज हुई शिकायत, जानें क्या है पूरा मामला, Get क्राइम स्टोरी crime news in Hindi (क्राइम न्यूज़) and photos and viral videos on Crime Tak.

CrimeTak
follow google news

Vicky Kaushal news : विक्की कौशल और सारा अली खान अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. विक्की और सारा इन दिनों मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में हैं. कुछ दिनों पहले फिल्म की शूटिंग करते हुए विक्की और सारा की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. इस फोटो में विक्की और सारा के अलग लुक को देखा गया था. अब इस फोटो की वजह से विक्की कौशल मुश्किल में फंस गए हैं.

विक्की कौशल के खिलाफ हुई शिकायत

यह भी पढ़ें...

vicky kaushal FIR News : विक्की कौशल अपनी वायरल फोटो के चलते कानूनी पचड़े में फंस गए हैं. एक शख्स ने उनपर उसकी गाड़ी का नंबर चुराने का इल्जाम लगाया है. शिकायतकर्ता का कहना है कि वायरल फोटो में विक्की कौशल जिस बाइक को चलाते नजर आ रहे हैं, उसपर जो वाहन नंबर है वो उसका है.

शख्स ने लगाया ये इल्जाम

vicky kaushal Recent News : जय सिंह यादव नाम के शिकायतकर्ता ने कहा, “फिल्म सीक्वेंस में इस्तेमाल किया गया वाहन नंबर मेरा है. पता नहीं फिल्म यूनिट को इसकी जानकारी है या नहीं. यह अवैध है, बिना अनुमति के मेरी नंबर प्लेट का उपयोग वह नहीं कर सकते. मैंने स्टेशन पर एक ज्ञापन दिया है. मामले में कार्रवाई की जानी चाहिए."

इंदौर पुलिस करेगी जांच

vicky kaushal police case : इस बारे में बाणगंगा के एसआई राजेंद्र सोनी ने एएनआई से बात की. उन्होंने कहा, “हमारे पास विक्की कौशल के खिलाफ शिकायत आई है. इस मामले की जांच की जाएगी और देखा जाएगा कि नंबर प्लेट का दुरुपयोग किया गया था या नहीं. मोटर व्हीकल एक्ट के प्रावधानों के तहत कार्रवाई की जाएगी. अगर फिल्म इकाई इंदौर में है, तो उनकी भी जांच की जाएगी.''

अभी फिल्म को लेकर नहीं आई है जानकारी

कुछ दिनों पहले ही विक्की कौशल और सारा अली खान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. दोनों को इंदौर में बाइक की सवारी करते देखा गया था. फोटो में विक्की टी-शर्ट, जैकेट और जींस पहने बाइक चला रहे थे, वहीं सारा अली खान पीली साड़ी पहने उनके पीछे बैठी थीं. मेकर्स ने इस फिल्म के नाम की घोषणा अभी तक नहीं की है. और ना ही इससे जुड़ी कोई और जानकारी अभी नहीं दी है.

    follow google newsfollow whatsapp