Hyderabad Gang Rape: मर्सिडीज गैंगरेप मामले में 6 आरोपियों में 5 नाबालिग, AIMIM विधायक का बेटा भी शामिल

PRIVESH PANDEY

08 Jun 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:19 PM)

Hyderabad Gang Rape: मर्सिडीज गैंगरेप मामले में 6 आरोपियों में 5 नाबालिग, AIMIM विधायक का बेटा भी शामिल

CrimeTak
follow google news

Hyderabad Gang Rape Case: जुबली हिल्स इलाके में हुई एक नाबालिक लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में हैदाराबाद पुलिस ने पुष्टि करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात की है जिसमें 5 नाबालिक हैं. जानकारी के मुताबिक, इस पूरे मामले मेंं 5 लकड़ों पर दुष्कर्म करने का आरोप लगा है.

हैदाराबाद के पुलिस कमिश्नर, सी वी आनंद ने कहा कि नाबालिक लड़की ने अपने घर पर घटना के बाद कुछ नहीं बताया था. पीड़िता के गर्दन पर चोट के निशान देखने के बाद परिजनों ने उससे सवाल किया जिसके बाद उसने अपने माता-पिता को दुष्कर्म के बारे में बताया.

यह भी पढ़ें...

पुलिस के मुताबिक, घटना के तीसरे दिन नाबालिक लड़की के पिता ने 31 मई को जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी कि उनकी बेटी 28 मई को दोपहर को अपने दोस्तों के साथ पार्टी के लिए पब गई थी, जब वापस आई तो सदमें में थी, शरीर में चोट के निशान थे और उन्होंने कुछ लड़कों के खिलाफ छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज कराया. पुलिस ने आईपीसी की धारा 354, 323 और धारा 9 और 10 पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

5 और 6 पोस्को एक्ट में मामला दर्ज

नाबालिक पीड़िता से भरोसा सेंटर में अच्छी तरह पूछताछ करने पर उसने बताया कि उसके साथ किस तरह सामूहिक दुष्कर्म किया गया. पुलिस ने आईपीसी की धारा 376D (गैंगरेप) और 323 के तहत मामला दर्ज किया और 5 और 6 पोस्को एक्ट में मामला दर्ज किया. बताया जा रहा है कि पुलिस ने 6 आरोपियों को चिन्हित किया. पुलिस कमिश्नर ने कहा कि पीड़िता के अनुसार पुलिस ने जांच शुरू की. कई लोगों से पूछताछ, सीसीटीवी फुटेज और विभिन्न चीजों की तहकीकात के बाद पता चला कि इस मामले में 6 आरोपी शामिल हैं और इन आरोपियों में एक बालिक और 5 नाबालिक हैं.

    follow google newsfollow whatsapp