Rewari Crime News: ये क्या कर डाला कांग्रेस नेता ने! नर्सिंग की छात्रा से छेड़छाड़

CHIRAG GOTHI

20 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:23 PM)

Crime News Hindi : नर्सिंग nursing student molested की छात्रा ने कांग्रेस नेता महाबीर यादव मसानी पर आरोप लगाया है कि उसे नौकरी का झांसा देकर सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ छेड़छाड़ की। क्राइम तक

CrimeTak
follow google news

देशराज चौहान के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Rewari Girl Molested : हरियाणा के रेवाड़ी में कांग्रेस नेता महाबीर यादव मसानी पर एक युवती ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। कांग्रेस नेता पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें...

21 साल की युवती जिले के ही एक गांव की रहने वाली है और नर्सिंग की छात्रा है। पुलिस को दी शिकायत में छात्रा ने बताया कि वह करीब दो माह से महाबीर यादव मसानी के संपर्क में थी। पीड़िता का आरोप है कि कांग्रेस नेता ने नौकरी लगवाने व कॉलेज में फीस माफ कराने का आश्वासन दिया था, जिसकी वजह से वो उस पर भरोसा कर रही थी।

Crime News Hindi : पीड़ित छात्रा का आरोप है कि उसका मोबाइल नंबर भी कई राजनीतिक वाट्सएप ग्रुपों से भी जोड़ दिया था। पीड़िता के मुताबिक, 16 जुलाई की शाम तीन बजे उसे बायोडाटा लेकर राव अभय सिंह चौक पर बुलाया और कांग्रेस नेता ने जबरन गाड़ी में बैठा लिया। आरोपी उसे साहबी पुल के पास ले गया। आरोप है कि कांग्रेस नेता ने अश्लील हरकतें करते हुए जबरदस्ती शुरू कर दी। इसके बाद लड़की सहम गई। बाद में इस बाबत लड़की ने पुलिस में कंपलेंट की। पुलिस ने धारा 354, 365 और 506 के तहत केस दर्ज किया है।

उधर, कांग्रेसी नेता महाबीर मसानी का कहना है कि उन्हें एक षड्यंत्र के तहत आरोप लगाकर फंसाया जा रहा है। पुलिस जांच में सच्चाई सबके सामने आ जाएगी।

लेकिन यहां कई सवाल उठते हैं

1. कैसे लड़की की मुलाकात कांग्रेस के नेता से हुई थी ?

2. क्या पिछले दो महीनों से ही वो कांग्रेस नेता को जानती थी ?

3. क्या कांग्रेस नेता ने जबरन लड़की को गाड़ी में बैठा लिया था ?

4. क्या इसके पीछे कोई साजिश है ?

इन तमाम सवालों के जवाब पुलिस खोज रही है।

    follow google newsfollow whatsapp