Haryana Crime News : हरियाणा के मेवात में खनन माफिया ने DSP की डंपर से कुचलकर हत्या की वजह हैरान करने वाली

GOPAL SHUKLA

19 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:23 PM)

Haryana Mines Mafia: हरियाणा के मेवात इलाके में खनन माफिया (Mines Mifia) ने एक पुलिस के DSP को पत्थरों से भरे ट्रक (Truck) से कुचल दिया। इस घटना के बाद पुलिस ने घेराबंदी कर दी और सर्च ऑपरेशन तेज किया

CrimeTak
follow google news

Illegal Mines Mafia: हरियाणा के नूंह जिले से एक दिलदहलाने वाली खौफनाक वारदात सामने आई है। यहां खनन माफिया ने हरियाणा के पुलिस के DSP के ऊपर ही डंपर चढ़ा दिया जिससे डीएसपी की मौके पर ही मौत हो गई।

ये घटना हरियाणा के नूंह ज़िले की है। जहां तावड़ू के डीएसपी सुरेंद्र सिंह बिश्नोई ने खनन रोकने के लिए की जा रही पुलिस की कार्रवाई के दौरान खनन माफिया को रोकने की कोशिश की तो माफिया के बदमाशों ने डीएसपी को अपने डंपर के पहियों तले ही रौंद डाला।

यह भी पढ़ें...

बताया जा रहा है कि खनन की खबर मिलने के बाद मौके पर डीएसपी सुरेंद्र सिंह बिश्नोई अपनी टीम के साथ पहुँचे थे। उन्हें एक ट्रक में पत्थर भरे हुए नज़र आए तो उन्होंने आगे बढ़कर उसे रोकने की कोशिश की।

Haryana Crime: डंपर के ड्राइवर ने वहां से फरार होने की फिराक में ट्रक सीधे पुलिस की रेड डालने आई टीम पर ही चढ़ा दिया। जिसकी चपेट में डीएसपी सुरेंद्र सिंह बिश्नोई आ गए।

ट्रक की टक्कर लगते ही डीएसपी पहियों तले आ गए और ट्रक उन्हें कुचलता हुआ वहां से फरार हो गया।

Illegal Mine Raid: बताया जा रहा है कि मेवात के तावड़ू इलाके की पहाड़ियों पर काफी अरसे से अवैध खनन हो रही थी जिसकी शिकायत पुलिस के पास लगातार आ रही थी।

इस वारदात के बाद मौके पर पहुँची पुलिस की टीम ने आस पास नाकाबंदी कर दी है और आरोपियों की धरपकड़ के लिए लगातार सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है।

    follow google newsfollow whatsapp