Faridabad : इस होटल में पकड़ा गया बड़ा सेक्स रैकेट, 14 लड़कियों सहित 34 लोग गिरफ्तार

SUNIL MAURYA

10 Feb 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:13 PM)

फरीदाबाद के होटल में कोरोना के बीच सेक्स रैकेट का बड़ा जाल, ऐसे हुआ खुलासा faridabad sex racket in hotel

CrimeTak
follow google news

Haryana Faridabad Crime News : कोरोना गाइड लाइन के बावजूद देश के कई इलाकों में सेक्स रैकेट में चल रहे हैं। अभी ताजा मामला दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद से सामने आया है। जहां एक होटल में काफी संख्या में लोग लड़कियों के साथ आपत्तिजनक हालत में थे। बताया जा रहा है कि होटल मालिक की मिलीभगत से यहां पिछले काफी समय से सेक्स रैकेट चल रहा था।

इसकी जानकारी होने पर फरीदाबाद की क्राइम ब्रांच ने 9 फरवरी को छापेमारी की। जिला पुलिस की अपराध शाखा ने जिले में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश कर एक होटल से 14 लड़कियों और होटल मालिक सहित कुल 34 लोगों को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें...

अपराध शाखा के प्रभारी रविंद्र सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान करतार, सुनील, अतुल, विपिन, रिकी, सुरेंद्र, पंकज, धीरज, शुभम, विनय, देवेंद्र, मोहित, फरजान, नदीम, आकिब, राहुल, रजत, रोहित, माफिजा उर्फ सुम्मी, अंजलि, रूपा, असुरा, मुस्कान, अंजली, किरण, नेहा, पूजा, पलक, रविता सुशीला, कुमकुम, काव्या, एजेंट संदीप उर्फ मोनू तथा होटल मालिक नरेंद्र आदि के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया, ‘‘एजेंट मोनू टैक्सी ड्राइवर का काम करता है। वह लड़कियों के संपर्क में रहता था और उन्हें लाने-लेजाने का काम करता था।’’

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि एसीपी संदीप मोर के नेतृत्व में अपराध शाखा की टीम ने होटल पर छापा मारकर सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

    follow google newsfollow whatsapp