Greater Noida News: साऊदी में बैठी मौसी ने अपने बॉयफ्रेंड से भांजे पर चलवाई गोली, बदला बना बड़ी वजह

DEEPIKA SHARMA

20 Jan 2023 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:34 PM)

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा (Greater Noida West) में एक मौसी ने अपने भांजे की हत्या (Murder) करवाना चाहती थी. हत्या की कोशिश करने वाला मौसी का प्रेमी था जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

CrimeTak
follow google news

Crime News: ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Greater Noida West) एटीएस गोल चक्कर (ATS Gol Chakkar) के पास एक कंपनी के कर्मचारी अभिषेक पर गोली (Gunshot) से जानलेवा हमला किया गया. पुलिस का दावा है कि सऊदी अरब (Saudi Arab) में बैठी अभिषेक की मौसी ने अपने प्रेमी से उस पर फायरिंग करवाई. पुलिस ने आरोपी प्रेमी और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है. मौके से पुलिस ने बाइक और तमंचा भी बरामद किया है.अभिषेक की मौसी अंजली पहले अभिषेक के घर ही रहती थी. लेकिन उसका चाल चलन ठीक नहीं था, दिनभर काफी लोगों का आना-जाना लगा रहता था. पुलिस का कहना है कि विदेशी लोग भी अंजली के पास आते थे.

पीठ पर मारी गोली

यह भी पढ़ें...

अभिषेक ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक कंपनी में काम करता है. वो सूरजपुर का रहने वाला है. वो ऑफिस से अपने घर लौट रहा था तभी गोल चक्कर के आगे उसपर फायरिंग हुई. गोली उसकी पीठ पर लगी और वो मौके पर ही लहुलुहान होकर गिर गया. उसे हॉस्पिटल ले जाया गया. सेक्टर ईकोटेक-3 कोतवाली पुलिस ने इस घटना का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों की पहचान जयवर्धन और अमित कुमार के रूप में हुई है.

मौसी लेना चाहती थी बदला

अभिषेक की मौसी अंजली पहले अभिषेक के घर ही रहती थी. लेकिन उसका चाल चलन ठीक नहीं था, दिनभर काफी लोगों का आना-जाना लगा रहता था. पुलिस का कहना है कि विदेशी लोग भी अंजली के पास आते थे. इस वजह से अभिषेक ने अपनी मौसी को घर से निकाल दिया. इस बात का बदला लेने के लिए मौसी ने अपने प्रेमी जयवर्धन के साथ मिलकर अभिषेक की मौत की साजिश रची. अंजली के कहने पर जयवर्धन ने अपने साथी के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया. लेकिन गनीमत ये कि अभिषेक की जान बच गई.

मौसी के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी

पुलिस ने हमले की मास्टरमाइंज अंजलि के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है. पुलिस महिला को गिरफ्तार करने की तैयारी में जुटी है. पीड़िक के बयान पर आरोपी महिला के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है.

    follow google newsfollow whatsapp