Rajasthan News: राजस्थान में तीन सड़क हादसों में दंपति सहित पांच लोगों की मौत, 10 घायल

PTI

10 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:22 PM)

Rajasthan News: राजस्थान में तीन सड़क हादसों में दंपति सहित पांच लोगों की मौत, 10 घायल

CrimeTak
follow google news

Rajasthan Accident News : राजस्थान के नागौर, बांसवाड़ा और सिरोही जिलों में तीन अलग-अलग सड़क हादसों में एक दंपति सहित पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि बांसवाड़ा के खमेरा थाना क्षेत्र के देवदा गांव में शनिवार देर रात एक ट्रॉला और कार की भिडंत में कार में सवार एक दंपति की मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान हिमांशू (47) और उनकी पत्नी दीपिका (40) के रूप में की गई है तथा घायलों को बांसवाडा के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है।

अधिकारियों के अनुसार, पोस्टमार्टम के बाद दंपति के शव परिजनों को सौंप दिए गए और ट्रॉला चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर हादसे की जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि नागौर जिले के कुचामन सिटी थाना क्षेत्र में रविवार सुबह एक ट्रक और कार की भिडंत में कार में सवार संतोषी देवी की मौत हो गई, जबकि चालक सहित पांच अन्य लोग घायल हो गए। अधिकारियों ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद महिला का शव परिजनों को सौंप दिया गया है। वहीं, घायलों को उपचार के लिए राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है।

यह भी पढ़ें...

पुलिस के मुताबिक, सिरोही जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग 62 पर शिवगंज थाना क्षेत्र के चांदाना गांव के पास रविवार सुबह एक अन्य हादसे में ट्रक और कार की भिडंत में कार में सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए। अधिकारियों ने बताया कि मृतकों की पहचान भीमा सिंह (60) और भैरू सिंह (65) के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि घायलों को उपचार के लिए महावीर अस्पताल में भर्ती करवाया था ,जहां से परिजन उन्हें गुजरात लेकर गए हैं। पुलिस के अनुसार, पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए और ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

    follow google newsfollow whatsapp