Haryana Crime: फ़रीदाबाद के एक छात्र की दिल दहला देने वाली दास्तान, मां की सोशल मीडिया पर न्याय की गुहार

TANSEEM HAIDER

09 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:22 PM)

Faridabad News: स्कूल में छात्रों की प्रताड़ना से दुखी होकर सुसाइड करने वाले आरवी की मां आरती मल्होत्रा ने आरोप लगाए हैं कि उनके बेटे के साथ साथी छात्र बुलिंग करते थे और सेक्सुअल एसॉल्ट भी किया गया।

CrimeTak
follow google news

फ़रीदाबाद से सचिन गौड़ की रिपोर्ट

Haryana Crime News: फरीदाबाद में डीपीएस (DPS) स्कूल के छात्र (Student) द्वारा 15 मंजिल से कूदकर की गई आत्महत्या (Suicide) के मामले में छात्र की मां (Mother) ने सोशल मीडिया (Social Media) के माध्यम से दिवंगत छात्र को न्याय (Justice) दिलाने की अपील की है। जिसमें उन्हें सोशल मीडिया से खासा रिस्पांस भी मिल रहा है। मृतक छात्र की मां आरोपियों की गिरफ्तारी में देरी होने से नाखुश है हालांकि इस मामले में स्कूल की प्रिंसिपल की गिरफ्तारी पहले की जा चुकी है।

यह भी पढ़ें...

बेटे की मौत के बाद सिंगल मदर होने के नाते वह काफी टूट गई थी और कोर्ट में पैरवी नहीं कर पाई जिसके चलते प्रिंसिपल ममता गुप्ता को एक हफ्ते बाद जमानत मिल गई। उन्होंने कहा कि इस मामले में वह फरीदाबाद से लेकर चंडीगढ़ तक अधिकारियों से मिली है गृहमंत्री से मिली है। गृह सचिव से मिली हर किसी ने उन्हें न्याय दिलाने का आश्वासन तो दिया है लेकिन अभी तक उन्हें न्याय मिला नहीं है।

आरवी की मां ने आरोप लगाया कि जिस प्रिंसिपल को उनके बेटे ने आत्महत्या के लिए जिम्मेदार बताया है उसको स्कूल ने टेंपरेरी तौर पर छुट्टी पर भेजा है जबकि इस मामले की शिकायत करता होने के चलते और उसी स्कूल में पढ़ाने की वजह से उन्हें अगले आदेशों तक के लिए छुट्टी पर भेजा है जबकि इस आर्डर को आए 3 महीने से ज्यादा हो चुके हैं लेकिन उन्हें स्कूल ने नहीं बुलाया।

आरवी की मां ने बताया कि इंस्टाग्राम पर आर्वी के लिए जस्टिस की शुरुआत उन्होंने नहीं बल्कि किसी और ने की थी जिसका नाम है आज तक भी नहीं जानती लेकिन अब रहे इस मुहिम को आगे बढ़ा रही हैं और इंस्टाग्राम पर @arti82 के नाम से उनका खुद का अकाउंट है और इस पर अब तक 60 लाख व्यूज आ चुके हैं।

    follow google newsfollow whatsapp