Delhi News : जहांगीरपुरी हिंसा के वीडियो में फायरिंग करने वाला मुख्य आरोपी सोनू शेख अरेस्ट

ARVIND OJHA

18 Apr 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:17 PM)

Delhi News : दिल्ली जहांगीरपुरी हिंसा का मुख्य आरोपी सोनू शेख ऐसे हुआ गिरफ्तार Delhi News : Sonu Sheikh, the main accused of Delhi Jahangirpuri violence arrested

CrimeTak
follow google news

Delhi jahangirpuri voilence News update : दिल्ली पुलिस ने जहांगीरपुरी हिंसा के मुख्य आरोपी सोनू शेख को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का दावा है कि सोनू शेख ने हिंसा के दौरान फायरिंग की थी. हिंसा के बाद से ही ये आरोपी फरार चल रहा था. इससे पहले, 18 अप्रैल की सुबह पुलिस की टीम आरोपी सोनू के घर उसकी तलाश में पहुंची थी. वहां पर जाते ही पुलिस पर पथराव किया गया था.

यह भी पढ़ें...

इस घटना में सोनू शेख के भाई को पुलिस पहले ही अरेस्ट कर चुकी है. इससे पहले, सोशल मीडिया पर जहांगीरपुर हिंसा से जुड़ा एक वीडियो वायरल हुआ था. उस वीडियो में एक शख्स नीले कुर्ते में हथियार के साथ देखा गया था. इस वीडियो में वो शख्स भीड़ पर गोली चलाते हुए नजर आया था.

हालांकि, गिरफ्तारी से पहले आरोपी सोनू की मां ने दावा किया था कि मेरे बेटे ने जानबूझकर हथियार को नहीं चलाया था. भीड़ में वो घबरा गया था इसलिए सोनू से फायरिंग हुई थी. उसने बड़ी कार्रवाई नहीं होने की मांग की थी. लेकिन दिल्ली पुलिस ने उसकी पहचान करते हुए बेहद ही खास तरीके से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. अब उसे कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा. जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा.

जहांगीरपुरी हिंसा को लेकर दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना का दावा है कि अभी तक 24 लोगों की अरेस्टिंग हो चुकी है. इनमें 8 आरोपी ऐसे हैं जो पहले भी किसी ना किसी मामले में अरेस्ट हो चुके हैं.

    follow google newsfollow whatsapp