Delhi News: एक ने पीछे से टीचर को पकड़ा, और दो छात्रों ने आगे से चाकू मारा, किया ताबड़तोड़ वार

Crimetak

21 Jan 2023 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:34 PM)

Delhi News: दिल्ली (Delhi) के इंद्रलोक (Indralok) में 12वीं के छात्रों ने शिक्षक (Students Attacked on Teacher) के पेट, कमर और शरीर पर चाकू से वार किया

CrimeTak
follow google news

Crime News: दिल्ली (Delhi) के इंद्रलोक (Indralok) में लगातार टोकने से परेशान 12वीं के छात्रों ने शिक्षक (Students Attacked on Teacher) के पेट, कमर और शरीर के अन्य हिस्सों में अधा दर्जन से ज्यादा बार वार किया है. आसपास के टीचर ने एक छात्र को पकड़ लिया और दो अभी फरार हैं. गंभीर रूप से घायल टीचर हॉस्पिटल में एडमिट है. शिक्षक का नाजुक हाल में ऑपरेशन कराया गया है.

टीचर ने छात्र को यूनीफोर्म ना पहनने पर फटकार लगाई थी. इसके लिए अभिभावक को लेकर स्कूल आने को कहा गया था. टीचर आगे भी छात्र को टोकता रहा. इस बात से नाराज होकर एक आरोपी ने शिक्षक को पीछे से पकड़ा और दो आरोपियों ने टीचर पर चाकू से वार कर दिया. इस पर आरोपी छात्र अलग-अलग दिशा में भागने लगे. शिक्षक ने अभिमन्यू को पकड़ लिया चाकू के साथ और बाकी दो भाग निकले.

यह भी पढ़ें...

Delhi News: आरोप है कि स्कूल पहुंचे अभिभावकों ने भी हंगामा किया था. वो छात्र को समझने के बजाए टीचर भूदेव को धमका रहे थे छात्रों को यूनीफोर्म के लिए टोकने के लिए .सरकारी स्कूल में लगातार हमले के मामले बढ़ते नजर आ रहे हैं. शिक्षकों पर हमले की बात जैसे बहुत आम सी हो गई है. इस तरह की घटनाएं सरकारी स्कूल की सुरक्षा प्रावधानों की पोल खोल रही है.

    follow google newsfollow whatsapp