Delhi Crime: एक किन्नर के इश्क़ का खूनी अंत! लव, सेक्स, ब्लैकमेलिंग और खौफनाक मौत

Crimetak

16 Jan 2023 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:34 PM)

Delhi Murder: ये दिल्ली के एक किन्नर की अजीब इश्क़ और ब्लैकमेलिंग की दास्तान है जहां मौत की बेहद खौफनाक साजिश रची गई।

CrimeTak
follow google news

Delhi Crime News: ये कहानी एक किन्नर (Transgender) की हत्या (Murder) की है। इस कहानी में प्यार (Love) है ब्लैकमेलिंग है और खौफनाक साजिश है। यूं तो उसका नाम अभिषेक था लेकिन वक्त के साथ उसने अपना नाम बदलकर मीनल रख लिया था। लड़कियों (Girls) की तरह रहन सहन और देखने में बेइंतहा खूबसूरत (Beautiful) मीनल।

नए साल यानि जनवरी की 10 तारीख थी। इसी रोज सनलाइट कॉलोनी की पुलिस को पीसीआर कॉल पर खबर मिली कि एक किन्नर को कुछ लोग लहूलुहान हालत में एम्स असपताल लाए हैं जहां उसकी मौत हो गई है। खबर मिलते ही सनलाइट कॉलोनी की पुलिस तुरंत एम्स पहुंची और पता चला कि मरने वाले किन्नर का का नाम मीनल है। जिसे कुछ लोगों ने चाकुओं से गोद दिया था।

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने अभिषेक उर्फ मीनल के परिजनों व दोस्तों के बयान दर्ज किए और कत्ल का केस दर्ज जांच शुरु कर दी। पुलिस ने मौका ए वारदात पर सबूत इकट्ठा किए और पूछताछ में खुलासा हुआ कि मीनल का एक बॉयफ्रेंड भी है जिसका नाम हिमांशु है। हिमांशु को ही आखिरी बार मीनल के साथ देखा गया था। पुलिस ने हिमांशु की तलाश शुरु कर दी।

तकनीकी सर्विलांस और सीसीटीवी के जरिए पुलिस ने हिमांशु को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया। हिमांशु की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो पता चला कि हिमांशु ने ही मीनल की हत्या की थी। मीनल की हत्या में हिमांशु के साथ उसका दोस्त सोनू भी शामिल था। लिहाजा पुलिस ने सोनू को भी गिरफ्तार कर लिया।  

पूछताछ में हिमांशु ने खुलासा किया कि आरोपी हिमांशु मृतका मीनल का पुराना दोस्त था और वह हरि नगर आश्रम स्थित उसके फ्लैट पर अक्सर आया-जाया करता था। दोनों के बीच प्रम संबध और रिश्ते भी थे। खुलासा ये भी हुआ कि मीनल पिछले कई दिनों से हिमांशु से अपने रिश्ते का खुलासा करने की धमकी दे रही थी।

मीनल ने धमकी दी थी कि पैसे दो नहीं तो इन रिश्तों के बारे में हिमांशु के पिता को सबकुछ बता देगी। धमकी से परेशान हिमांशु ने मीनल को हमेशा हमेशा के लिए खत्म करने की साजिश रची। अब इस साजिश को अमली जामा पहनाना था। इस साजिश में हिमांशु ने अपने दोस्त सोनू को भी शामिल किया।

दरअसल सोनू नाम का युवक हिमांशु के पिता की स्पेयर पार्ट की दुकान पर काम करता है। हिमांशु ने सोनू को अच्छा मोबाइल फोन देने के बदले अपने साथ शामिल कर लिया। प्लानिंग को मुताबिक 10 जनवरी को दोनों मीनल के फ्लैट पर पहुंचे और उसकी चाकू से गोदकर हत्या कर दी।

पुलिस अफसरों के मुताबिक आरोपी हिमांशु एक छात्र है और ओपन स्कूल ऑफ लर्निंग से स्नातक की पढ़ाई कर रहा है। आरोपी सोनू आरोपी हिमांशु के पिता की स्पेयर पार्ट की दुकान पर काम करता है।

    follow google newsfollow whatsapp