Tamil Nadu Crime: हॉरर किलिंग: पढ़ी लिखी बेटी ने मज़दूर से की Love Marriage तो पिता ने दोनों को काट डाला

TANSEEM HAIDER

26 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:23 PM)

Tamil Nadu Murder News: बेटी ने अपनी पसंद से शादी की तो इस जोड़े को आशीर्वाद देने के बजाय पिता ने अपनी बेटी और दामाद का खून कर दिया। पुलिस ने पिता को किया गिरफ्तार

CrimeTak
follow google news

तूतीकोरिन से अक्षया नाथ की रिपोर्ट

Tamil Nadu Double Murder: यह सनसनीखेड वारदात तमिलनाडु के तूतीकोरिन (Tuticorin) इलाके की है। जानकारी के मुताबिक वीरपट्टी के रहने वाले मुथुकुट्टी की बेटी (Daughter) रेशमा को इलाके के दिहाड़ी मज़दूर (Laborer) मणिकराज से प्यार (Love) हो गया। जिसके बाद रेशमा ने घर से भाग कर मणिकराज से शादी (Marriage) कर ली। इस बीच रेशमा के परिजनों ने बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

यह भी पढ़ें...

शहर में शादी करने के बाद जोड़े ने मदुरै में पुलिस के सामने पेश होकर दावा किया कि वे दोनों वयस्क हैं और उन्होंने अपनी मर्जी से शादी कर ली है।

दरअसल रेशमा कोविलपट्टी के एक कॉलेज में बीए सेकेंड ईयर कर रही थी जबकि मणिकराज इलाके के दिहाड़ी मजदूरी किया करता था। यही वजह छथी कि रेशमा के पिता को ये रिश्ता कतई पसंद नही था।

मुथुकुट्टी ने उनकी शादी का कड़ा विरोध कर रहा था। बाद में ग्राम पंचायत के माध्यम से इस जोड़े को गांव में रहने की अनुमति दे दी गई। मुथुकुट्टी अपनी बेटी से बेहद नाराज़ था। सोमवार शाम जब रेशमा और उनके पति मणिकराज घर पर अकेले थे तो मुथुकुट्टी ने वहां पहुंचा और उन दोनों को हंसिया से काट डाला।

इस घटना की सूचना के आधार पर एट्टापुरम थाना के अधिकारी मौके पर पहुंचे और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए तूतीकोरिन के सरकारी अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने बाद में मुथुकुट्टी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

    follow google newsfollow whatsapp