UP Crime: इंजीनियर लड़की से Whatsapp पर “तलाक़-तलाक़-तलाक़"

TANSEEM HAIDER

23 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:23 PM)

UP News: पहले की इंजीनियर लड़की से शादी उसके बाद व्हाट्सएप पर दे दिया तीन तलाक, कर रहे थे कार और लाखों रुपए की मांग

CrimeTak
follow google news

UP Crime News: गाजियाबाद के खोड़ा इलाके में इंजीनियर (Engineer) लड़की से निकाह (Marriage) के बाद दहेज (Dowry) की मांग पूरी ना होने पर व्हाट्सएप के जरिए तीन तलाक (Triple Talaq) देने का मामला सामने आया है। ससुराल पक्ष के लोग दहेज में एक कार ₹2 लाख कैश और सोने के गहने की मांग कर रहे थे।

दहेज की ये मांग लड़की पक्ष पूरा नहीं कर पा रहा था जिसके बाद आरोपी यानी दूल्हे ने लड़की को व्हाट्सएप पर तीन तलाक दे दिया। मोबाइल पर ये संदेश मिलने के बाद लड़की के परिजनों ने थाना खोड़ा में मुकदमा दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें...

पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। युवती के पिता ने अपनी शिकायत में कहा है कि उनकी बेटी को एआईटी से बीटेक किया है। उन्होंने गाजीपुर के मोहम्मद दिलशाद के परिवार में रिश्ता करवाया था लेकिन उन्होंने दहेज की मांग की और बड़ा दहेज मांगने लगे जिसके बाद लड़की पक्ष ने शर्त मानने से इनकार कर दिया।

कुछ दिनों बाद लड़के पक्ष ने कहा वह बिना दहेज के ही शादी के लिए तैयार हैं। जिसके बाद पीड़ित पक्ष ने अपनी बेटी की शादी कर दी थी। शादी के अगले दिन ही दिलशाद के घरवाले और दिलशाद दहेज के लिए लड़की के साथ मारपीट करने लगा।

ये मारपीट की सिलसिला लगातार जारी था। इतना ही नहीं दिलशाद ने व्हाट्सएप पर इंजीनियर लड़की को तीन तलाक भी दे दिया। गाजियाबाद पुलिस ने इस ममाले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश की जा रही है।

    follow google newsfollow whatsapp