हादसे में मारी गईं मिस केरल और रनर अप, सच साबित हो गई सोशल मीडिया की पोस्ट!

Crimetak.in

01 Nov 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:08 PM)

crime news miss kerala died along with miss kerala runner up in accident

CrimeTak
follow google news

Miss Kerala 2019 title Ancy Kabeer and runner up Anjana Shajan died : जानकारी के मुताबिक ये हादसा बीती रात 1.30 बजे कोच्चि में हुआ। पूर्व मिस केरल एंसी कबीर और मिस केरल रनर अप अंजना शाहजहां बीती रात कहीं से लौट रही थीं इसी दौरान उनकी कार बेकाबू हो गई और एक पेड़ से टकरा गई। पुलिस के मुताबिक ये हादसा वेटिला और पलारीवट्टम के बीच होटल होली डे इन के पास हुआ।

कार वेटिला की तरफ से आ रही थी जब अचानक उसके सामने स्कूटर सवार आ गया। स्कूटर सवार को बचाने के लिए कार को दूसरी दिशा में मोड़ा गया जिसकी वजह से कार बेकाबू हो गई और पेड़ से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की कार के परखच्चे उड़ गए।

यह भी पढ़ें...

कार में एंसी ( Ancy Kabeer) और अंजना (Anjana Shajan) के साथ दो लोग और सफर कर रहे थे जिनकी पहचान त्रिसूर के रहने वाले अब्दुल रहमान और मोहम्मद आसिफ के तौर पर हुई है। एंसी मूल तौर पर त्रिवेन्द्रम की रहने वाली थीं जबकि अंजना का घर त्रिसूर में था।

पुलिस के मुताबिक उन्होंने हादसे के बारे में पता करने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला है जिनमें दिख रहा है कि कार की स्पीड बहुत ज्यादा थी। अचानक स्कूटर सवार के सामने आने पर कार को संभाला नहीं जा सका और वो एक पेड़ से टकरा गई।

अभी तक इस हादसे में घायल लोगों के बयान पुलिस नहीं ले पाई है ताकि पूरे मामले का पता किया जा सके। हादसे के वक्त कार कौन चला रहा था ये बात भी अभी साफ नहीं है। हादसे से चंद घंटों पहले ही एंसी की सोशल मीडिया की एक पोस्ट भी चर्चा में आ गई है।

अपने इंस्टा हैंडल पर एंसी ने 44 सेकंड का एक वीडियो डाला था जिसमें वो एक जंगल में घूमती हुई नजर आ रही थीं। पोस्ट में उन्होंने लिखा था, “अब जाने का समय आ गया है”

दोनों की अचानक हुई मौत से उनके फैन बेहद निराश हैं। दोनों मॉडलिंग के कई असाइनमेंट कर रही थीं। साल 2019 में एंसी कबीर ने मिस केरला का टाइटल जीता था जबकि अंजना रनर अप रही थीं। अगस्त 2021 में एंसी ने मिस साउथ इंडिया का खिताब भी जीता था।

    follow google newsfollow whatsapp