BRITNEY SPEARS: 13 साल बाद ऐसे अपने पिता से आज़ाद हुई AMERICA की सबसे ख़ूबसूरत पॉप सिंगर

MOHD ASIM

30 Sep 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:06 PM)

Britney Spears' Father Removed As Guardian After Long Battle

CrimeTak
follow google news

खुशी में नाचते-झूमते जश्न मनाते लोगों की ये तस्वीरें अमेरिका के लॉस एंजेलिस की हैं, जहां कोर्ट के बाहर अपनी चहेती पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स के पक्ष में आए फैसले पर उत्सव सा माहौल नजर आया.ये हुजूम उन फैंस का है जो हर तारीख पर कोर्ट के बाहर बड़ी संख्या में ब्रिटनी को अपना समर्थन देने पहुचते थे.

यह भी पढ़ें...

बुधवार को लॉस एंजेलिस कोर्ट ने ब्रिटनी के पक्ष में फैसला सुनाते हुए पिता जेमि स्पीयर्स से कंजरवेटरशिप की भूमिका छीन ली.इस फैसले के साथ ही 13 साल से चली आ रही ब्रिटनी और उनके पिता के बीच की लंबी और कड़वी लड़ाई भी खत्म हो गई.अब पॉप स्टार को अपने पिता के संरक्षण से पूरी आजादी मिल गई है और अब वो अपने हर फैसले के लिए पूरी तरह से आजाद हैं.

2008 में ब्रिटनी के मेंटल ब्रेकडाउन का हवाला देते हुए उनके पिता ने उनके कंजरवेटरशिप के लिए कोर्ट में अर्जी दी थी.कोर्ट ने उनकी बात मान ली और ब्रिटनी की सेहत से लेकर सारी संपत्ति और कारोबार के अधिकार उनके पिता के पास आ गए.बाद में ब्रिटनी ने इस फैसले को कोर्ट में चुनौती दी और अपने पिता पर कई गंभीर आरोप लगाए .

कोर्ट में अपनी बात रखते हुए ब्रिटनी ने कहा कि उन्हें बिना बताए दवाईयां दी जाती हैं जिससे वो अक्सर खुद को नशे में महसूस करती हैं. मेरे पैसों पर मेरा ही हक नहीं रहा है. मुझे मेरा हक वापस चाहिए,मुझे मेरी आजादी चाहिए. ये बाते सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जबर्दस्त समर्थन मिला था और लोगों ने #FreeBritney का कैंपेन चलाया था.

अमेरिकन सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स ने बहुत छोटी सी उम्र में शोहरत की वो बुलंदियां हासिल की जहां तक पहुंचना आसान नहीं होता. लेकिन विवादों से भी उनका नाता पुराना रहा है.

    follow google newsfollow whatsapp