13 साल की उम्र में रची हत्या की साजिश, प्रेमी संग मिलकर बहन को मार डाला, लाश के किए टुकड़े, डाला तेजाब, डरावना हत्याकांड!

TANSEEM HAIDER

24 May 2023 (अपडेटेड: Mar 27 2024 3:00 PM)

Bihar Crime News: प्यार में अंधी नाबालिग लड़की ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर मासूम बहन की हत्या कर दी, 4 दिनों तक बहन के शव को कमरे में बक्से में बंद कर रखा, बहन की लाश टुकड़ो में काट ऐसिड से जलाया।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

Bihar Crime News: बिहार के वैशाली में खौफनाक हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने हत्या की एक खौफनाक वारदात का बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है। दरअसल 9 साल की एक मासूम बच्ची की वहशियाना तरीके से हत्या की गई। पुलिस ने खुलासा किया कि मरने वाली लड़की की नाबालिग बड़ी बहन ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की पूरी साजिश रची थी।

वैशाली का खौफनाक हत्याकांड

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक खौफनाक वारदात वैशाली जिले के जंदाहा की है। जंदाहा में रहने वाली हरप्रसाद की 9 साल की मासूम बेटी करीना 16 मई से गायब थी। 19 मई को करीना का शव घर के पीछे झाड़ियों में मिला था। इसी के बाद से पुलिस की टीमें लगातार जांच में जुटी थीं। करीना के हत्यारो ने मासूम की उंगलिया काट दी थीं और शव को ACID से जलाने का प्रयास किया था। 

 

बहन का पड़ोसी से अफेयर था

पुलिस जांच में पता चला कि मासूम छात्रा के पिता मजदूरी करते थे काम के लिए घर से दूर रहा करते थे। मृतक छात्रा करीना नाबालिग भाई बहनो के साथ घर पर रहती थी। पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि करीना की 13 साल की बहन का पास के गांव के रहने वाले नाबालिग लड़के से अफेयर चल रहा था। 

छोटी बहन ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखा


वैशाली एसपी रवि रंजन कुमार ने बताया कि आरोपी 13 साल की नाबालिक लड़की का पास के गांव के एक लड़के से अफेयर चल रहा था। 15 मई की रात छोटी बहन करीना ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था जिसके बाद आरोपी लड़की और उसके प्रेमी ने उसकी हत्या कर उसके शव को कमरे में बक्से में बंद कर रख लिया था। 

 

करीना ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया 

 

बहन की लाश टुकड़ो में काट ऐसिड से जलाया

चार दिनों तक कमरे में रखे थे जब दुर्गंध आने लगी तो दोनों ने मिलकर शव के टुकड़े किए और उसे ACID से जलाने का प्रयास किया। दोनों ने मिलकर करीना के शव को घर के पीछे फेंक दिया था और इस वारदात से अनजान बन रहे थे। पुलिस की जांच FSL की जांच रिपोर्ट और डॉग स्क्वायड की मदद के बाद पुलिस ने इस हत्याकांड की साजिश की परतों का खुलासा करते हुए आरोपी बहन और उसके प्रेमी को हिरासत में ले लिया। इस मामले में पुलिस ने मृतक लड़की की एक चाची को भी गिरफ्तार किया है जिसके पूरे साजिश में शामिल होने की बात बताई जा रही है।
 

    follow google newsfollow whatsapp