Azamgarh: एक तरफा प्यार में पागल सनकी LOVER ने MEDICAL STUDENT को इतनी ख़ौफनाक मौत दी

MOHD ASIM

29 Jul 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:02 PM)

Azamgarh Murder of Student In front of Mother

CrimeTak
follow google news

यूं तो इतिहास के पन्नो मे कई ऐसे हैवान रहे है जिन्होंने वक़्त-वक़्त पर इंसानियत को शर्म सार करते हुए कई खौफ़नाक वारदातों को अंजाम दिया है.क्राइम तक पर हम आपको इंसानी शक्ल में छुपे हैवानों की कहानी बताते हैं और आज इसी कड़ी में हम आपको एक ऐसे सीरियल किलर की कहानी बता रहे हैं जिसने इंसानियत को शर्मसार करते हुए अपने प्यार को मौत के काले अंधेरे में धकेल दिया.

यह भी पढ़ें...

वैसे तो कहते हैं की एक तरफा प्यार में पागल आशिक़ अपनी मोहब्बत को पाने के लिए गुनाह के काले दल-दल में भी छलांग लगा सकता है, और अपने एक तरफा प्यार की सनक में जुर्म की काली सियाही से ख़ौफ की भयानक दास्तान लिख सकता. ऐसा ही एक सनक और एक तरफा प्यार का मामला यूपी के आजमगढ़ जिले से सामने आया है.

जहां एक सिरफिरा सनकी आशिक ने अपने एक तरफा प्यार की ज़िद में एक मेडिकल छात्रा के ख़ून से अपने हाथों को रंग डाला.

वो उस लड़की के प्यार में इतना पागल हुआ कि लड़की का इजहार और शादी से इंकार करने के बाद उस मासूम को इतनी बेहमी से मौत के घाट उतारा की एक मिनट के लिए शैतान भी पनाह मांगे. उस सनकी आशिक़ ने उस लड़की का चाकू से गला काट कर मौत दे दी. इतना ही नहीं जब उस हैवान से अपनी बेटी को बचाने उसकी मां आई तो उस सनकी ने उसे भी चाकाओं से लहूलूहान कर दिया.

एकतरफा प्यार में पाहगल सनकी आशिक़

दरअसल, ये खौफनाक और हैवानियत की कहानी है आजमगढ़ के कोतवाली थाने क्षेत्र की, जहां मऊ जिले का रहने वाले एक तरफा इशक़ में हैवान बना वसीम की, जो मेडिकल की स्टूडेंट अलविया से एकतरफा प्यार करता था.वैसे वसीम पहले कई बार मरहूम अलविया के सामने अपने प्यार का इज़हार कर चुका था मगर वो हर बार उसे मना कर देती थी.

प्यार की सनक वसीम के दिमाग़ पर कुछ ऐसी सवार हुई की उसने आए दिन अलविया को परेशान करना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं लड़की की मां ज़रीना ने कई बार उसे बेटी का पीछा करने के लिए मना किया, लेकिन एक तरफा प्यार में पागल वसीम नहीं माना और अलविया को परेशान करता रहा.

पहले प्यार और फिर हैवानियत

पुलिस की जांच में ये सामने आया है कि वसीम वारदात वाले दिन अलविया को जरूरी बात करने के बहाने सुनसान इलाके में ले गया. इसके बाद उसने फिर अलविया से प्यार का इज़हार किया और शादी के लिए बोला.

लेकिन लड़की ने मना कर दिया, इस बात से वो इतना आगबबूला हुआ की जिस लड़की के साथ वसीम शादी करना चाहता था, जिससे प्यार करने के खोखले दावें करता था, उसी प्यार को मौत के काले अंधेरों में धकेल दिया, और उसके गले को चाकू से काट कर अपना नाम अलविया के खून से लिख डाला.

इतना ही नहीं जब कुछ देर बाद जब लड़की की मां उसे तलाशते हुए मौके पर पहुंची तो आरोपी ने मां के पर भी चाकू से हमला कर दिया

क़त्ल के बाद से फरार हो गया सनकी

इस हैवानियत को अंजाम देने के बाद आरोपी वसीम मौके से फरार हो गया. मरहूम की मां ने पुलिस को इसकी इत्तेला दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी के खिलाफ क़त्ल का मामला दर्ज किया. पुलिस के मुताबिक आरोपी को हिरासत में लेने के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्द ही वह गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

    follow google newsfollow whatsapp