चुनाव नहीं लड़ेगा बाहुबली अतीक अहमद! परिवार ने भी बना ली चुनावों से दूरी

FARRUKH HAIDER

27 Jan 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:12 PM)

atique ahmed and his family will not contest up assembly election चुनाव नहीं लड़ेगा बाहुबली अतीक अहमद! परिवार ने भी बना ली चुनावों से दूरी

CrimeTak
follow google news

विधानसभा चुनाव (UP Elections) से पहले बाहुबली अतीक अहमद (Atique Ahmed) ने खुद चुनावों से अलग कर लिया है, जेल में बंद अतीक अहमद और उसके परिवार का कोई भी सदस्य UP विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेगा। बाहुबली अतीक अहमद पांच बार का विधायक और फूलपुर सीट से सांसद रह चुका है और अभी वो अहमदाबाद की जेल में बंद है।

यह भी पढ़ें...

अतीक अहमद के परिवार ने ही ये पुष्टि की है कि अतीक अहमद या परिवार का कोई भी सदस्य चुनाव में हिस्सा नहीं लेगा। फिलहाल, अतीक अहमद और उसका पूरा परिवार असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM में शामिल है। इससे पहले प्रयागराज की पश्चिमी सीट के साथ ही कानपुर की कैंट, मेरठ सदर और कौशांबी की सिराथू सीट से अतीक अहमद के चुनाव लड़ने की चर्चा थी।

बताया गया है कि अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन चुनाव में ओवैसी की पार्टी AIMIM का प्रचार करेंगी, अतीक अहमद का परिवार AIMIM के साथ ही बाबू सिंह कुशवाहा की पार्टी और दूसरे सहयोगी दलों के लिए भी प्रचार करेगा। परिवार का कहना है कि मौजूदा हालात के मद्देनजर परिवार ने चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया है, सूत्रों की मानें तो अतीक अहमद और उसके परिवार ने पहले बड़ी पार्टियों से चुनाव लड़ने की संभावनाएं तलाशी थीं, मगर कहीं से भी टिकट की संभावना नहीं बनी। जिसके बाद चुनाव से दूरी बनाने का फैसला किया।

    follow google newsfollow whatsapp