Ketaki Chitale : आपत्तिजनक पोस्ट मामले में कोर्ट ने एक्ट्रेस चिताले को न्यायिक हिरासत में भेजा

PTI

18 May 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:18 PM)

Ketaki Chitale : आपत्तिजनक पोस्ट मामले में कोर्ट ने एक्ट्रेस चिताले को न्यायिक हिरासत में भेजा actress Ketaki Chitale : Court sent actress Chitale to judicial custody in the objectionable post case

CrimeTak
follow google news

Maharashtra Crime News : महाराष्ट्र में ठाणे की एक अदालत ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार के बारे में आपत्तिजनक पोस्ट साझा करने के आरोप में गिरफ्तार की गई मराठी अभिनेत्री केतकी चिताले को बुधवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। 18 मई से ये एक्ट्रेस न्यायिक हिरासत में जेल में रहेंगी।

यह भी पढ़ें...

असल में एक्ट्रेस केतकी चिताले ने साझा किए एक पोस्ट में कहा था कि ‘‘नरक इंतजार कर रहा है’’ और ‘‘आप ब्राह्मणों से नफरत करते हैं’’। 29 साल की केतकी चिताले को सोशल मीडिया मंच फेसबुक पर एक आपत्तिजनक पोस्ट साझा करने के आरोप में पिछले शनिवार 14 मई को ठाणे पुलिस ने गिरफ्तार किया था। अदालत ने रविवार को उसे 18 मई तक ठाणे पुलिस की हिरासत में भेज दिया था। ठाणे अपराध शाखा के अधिकारियों ने बुधवार को चिताले को एक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया, जिन्होंने अभिनेत्री को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

इससे पहले पुणे साइबर पुलिस ने रविवार को कहा था कि अभिनेत्री को हिरासत में रखने की ठाणे पुलिस की अवधि पूरी होने के बाद वह अभिनेत्री की हिरासत की मांग करेंगे। पुणे साइबर पुलिस ने भी अभिनेत्री के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

मुंबई, अकोला और धुले जिलों में भी अभिनेत्री के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने बताया कि इन थानों में भारतीय दंड संहिता की धारा 500, 501, 505(2) और 153 ए के तहत मामला दर्ज किया गया है। चिताले द्वारा साझा किए गए पोस्ट में ‘‘नरक इंतजार कर रहा है’’ और ‘‘आप ब्राह्मणों से नफरत करते हैं’’ जैसी बातें हैं, जिसमें कथित तौर पर वरिष्ठ राकांपा नेता शरद पवार पर निशाना साधा गया है।

    follow google newsfollow whatsapp