T20 वर्ल्ड कप के बीच बड़ा हादसा, इरफान पठान के मेकअप आर्टिस्ट की मौत, दो महीने पहले ही हुई थी शादी, इस वजह से गई जान

ADVERTISEMENT

इरफान पठान makeup artist
इरफान पठान makeup artist
social share
google news

Irfan Pathan Makeup Artist Dead: यूपी के बिजनौर निवासी मेकअप आर्टिस्ट फैयाज अंसारी की वेस्टइंडीज में स्विमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई. फैयाज के परिजनों ने बताया कि वह T20 विश्व कप (T20 World Cup) में कमेंटेटर के रूप में शामिल पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) के साथ वेस्टइंडीज गया था. इरफान ही उनके शव को वापस लाने का खर्च उठा रहे हैं. फैयाज की मौत से उनके परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है.

इरफान पठान के मेकअप आर्टिस्ट की मौत

जानकारी के अनुसार, मृतक फैयाज अंसारी मूल रूप से बिजनौर के नगीना तहसील के मोहल्ला काजी सराय का रहने वाला था. वह कई वर्षों से मुंबई में मेकअप आर्टिस्ट के रूप में काम कर रहा था और वहां उसकी सैलून की दुकान थी. एक दिन पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान उनके सैलून पर आए और दोनों में जान-पहचान हो गई. इसके बाद इरफान ने फैयाज को अपना मेकअप आर्टिस्ट बना लिया और विदेश भी ले जाने लगे.

इस वजह से गई जान

फैयाज के चचेरे भाई मोहम्मद अहमद ने बताया कि इस समय वेस्टइंडीज-अमेरिका में T20 वर्ल्ड कप 2024 खेला जा रहा है. टूर्नामेंट के सुपर आठ के मैच वेस्टइंडीज में हो रहे हैं. इरफान पठान मैच की कमेंट्री के लिए वेस्टइंडीज में ही हैं और उन्होंने फैयाज को भी अपने साथ लिया था. वेस्टइंडीज से सूचना मिली है कि शुक्रवार की शाम को फैयाज की एक होटल में स्विमिंग पूल में नहाते समय डूबने से मौत हो गई. यह समाचार मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया.

ADVERTISEMENT

दो महीने पहले ही हुई थी शादी

मोहम्मद अहमद के अनुसार, फैयाज अंसारी की शादी अभी दो महीने पहले ही हुई थी और वह आठ दिन पहले ही नगीना बिजनौर से मुंबई गया था. अचानक इस हादसे के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है. पत्नी और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

उन्होंने बताया कि इरफान पठान खुद वेस्टइंडीज में सभी औपचारिकता पूरी करने के बाद शव को भारत लाने की तैयारी कर रहे हैं. फैयाज का शव आने के बाद परिजन दिल्ली से शव लेने जाएंगे. इस प्रक्रिया में अभी तीन-चार दिन लगने की संभावना है. फिलहाल, शव को दफनाने के लिए गांव में तैयारियां की जा रही हैं.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...