यॉट पर वेकेशन मना रही 36 साल की पॉपुलर इंफ्लूएंसर की हुई मौत, वजह जान रह जाएंगे दंग

ADVERTISEMENT

popular-beauty-influencer-farah-el-kadhi-dies
popular-beauty-influencer-farah-el-kadhi-dies
social share
google news

Social Media: सोशल मीडिया आज एक ऐसा मंच बन गया है जिसने कई लोगों को पहचान दी है. इसके माध्यम से लोग देश-विदेश में अपनी पहचान बना रहे हैं. हाल ही में एक प्रसिद्ध ब्यूटी इंफ्लूएंसर की दुखद खबर सामने आई है जिसने सभी को चौंका दिया है. ये इंफ्लूएंसर हैं फराह एल काधी. अपनी खूबसूरती और स्टाइल से लाखों दिलों पर राज करने वाली फराह एल काधी अब इस दुनिया में नहीं रही. ट्यूनीशिया की रहने वाली फराह का माल्टा में छुट्टियां मनाने के दौरान निधन हो गया.

36 साल की पॉपुलर इंफ्लूएंसर की हुई मौत

फराह एल काधी को 'लव आइलैंड माल्टा' की पहली सीरीज के लिए भी जाना जाता है. बताया जा रहा है कि फराह माल्टा में एक यॉट पर छुट्टियां मना रही थीं, तभी उन्हें अचानक हार्ट अटैक आया और 36 साल की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. टाइम्स ऑफ माल्टा और माल्टा टुडे के अनुसार, फराह 17 जून को यूरोपीय आइलैंड माल्टा में छुट्टियां मना रही थीं जब उन्हें हार्ट अटैक आया और उनकी मृत्यु हो गई.

यॉट पर मना रही थी वेकेशन

जब फराह यॉट पर सफर कर रही थीं, उसी दौरान अचानक वह गिर पड़ीं। यह देखकर सभी लोग हैरान रह गए. उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. डॉक्टर्स के अनुसार, 36 साल की फराह की मौत हार्ट अटैक के कारण हुई. इस खबर ने उनके फैंस और फॉलोअर्स को स्तब्ध कर दिया है. कई लोग उनकी मौत पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं, क्योंकि फराह अभी केवल 36 साल की थीं और अपनी उम्र के हिसाब से पूरी तरह स्वस्थ दिखती थीं.

ADVERTISEMENT

फराह एल काधी के सोशल मीडिया पर 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स थे. वह न केवल एक प्रसिद्ध इंफ्लूएंसर थीं बल्कि एक प्राइवेट कंपनी में आर्किटेक्ट भी थीं और अपना फैशन ब्रांड भी चलाती थीं. उनके सोशल मीडिया बायो के अनुसार, फराह ने खुद को ट्रैवल एडिक्ट और बाथरूम सिंगर भी बताया था. उनकी आखिरी पोस्ट 7 जून को ग्रीस के मायकोनोस के एक रेस्टोरेंट की थी. फराह की आकस्मिक मृत्यु ने सभी को गहरा सदमा दिया है और यह याद दिलाया है कि जीवन कितना अनिश्चित हो सकता है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...