Cristiano Ronaldo car accident : रोनाल्डो की कार का हुआ भयंकर एक्सीडेंट, 16 करोड़ की कार हो गई चकनाचूर

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

FOOTBALLER RONALDO CAR ACCIDENT : दुनिया के सबसे मशहूर प्लेयर्स (ATHELETES) में से एक क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) को कौन नहीं जानता, वो खेल के अंदर और खेल के बाहर दोनों जगह नंबर 1 हैं, फुटबॉल के बादशाह क्रिस्टिआनो रोनाल्डो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फैंस रखने वाली पर्सनालिटी हैं.

दुनिया के उसी सबसे पोपुलर प्लेयर के लिए बिता सोमावार काफ़ी ख़तरनाक साबित हुआ. क्योंकि महंगी लग्जरी कार और लाइफस्टाइल मेंटैन करने के शौकिन रोनाल्डो की लग्जरी कार का सोमवार शाम, स्पेन में बुरी तरह एक्सीडेंट हो गया.

बता दें जिस कार का सोमवार को एक्सीडेंट हुआ उसकी कीमत करीब 16 करोड़ रुपए है. एक्सीडेंट के बाद चकनाचूर हुई इस गाड़ी का नाम बुगाटी वेरॉन (BUGATI WAYREN) है. इसके अलावा भी रोनाल्डो के पास Rolls Royce Phantom और Rolls Royce Cullinan जैसी कई महंगी और लग्जरी कारें शामिल हैं. इन सभी गाड़ियों की कीमत 4 लाख डॉलर से 9 लाख डॉलर तक है.

ADVERTISEMENT

दरअसल, 37 साल के रोनाल्डो का स्पेन (Spain) के माजोर्का आईलैंड पर एक घर है. जहां वो अक्सर छुट्टियां (holidays) पर जाते हैं. रोनाल्डो ने अपनी बुगाटी वेरॉन सुपरकार को भी इस आईलैंड पर अपने बॉडीगार्ड सहित भेजा था. यानी घटना के वक्त क्रिस्टियानो रोनाल्डो कार में मौजूद नहीं थे बल्कि उनका बॉडीगार्ड कार को चला रहा था. भले ही उनका बॉडीगार्ड एक्सीडेंट के वक्त बूरी तरह घायल हो गया पर गनीमत रही की उसकी जान बच गई.

रिपोर्ट के अनुसार क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronald) सोमवार को दों कारों के काफिले के साथ बाहर निकले थे. रोनाल्डो खुद दूसरी कार में सवार थे, वहीं उनकी बुगाटी वेरॉन सुपरकार को उनका एक बॉडीगार्ड चला रहा था.

ADVERTISEMENT

बॉडीगार्ड ने एक मोड़ पर काफी स्पीड में कार को मोड़ने की कोशिश की, लेकिन इस दौरान कार गार्ड के कंट्रोल में नहीं रही और वो सड़क किनारे बनी एक ईंटों की दीवार से टकरा गया. बहरहाल, हाई सिक्योरिटी फीचर्स की वजह से बॉडीगार्ड तो बच गया लेकिन उनकी कार को करोड़ों का नुकसान हो गया.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...