Viral Video: बेकाबू ट्रक ने टोल पर मारी टक्कर, फिर पलटा; ड्राइवर ने बाल-बाल बचा ली कार

तेज रफ्तार एक ट्रक टोल (Truck Toll Accident) पर टकरा गया और हादसा हो गया. बता दें कि टक्कर के बाद ट्रक तुरंत पलट गया और एक कार उसके नीचे आते-आते बाल-बाल बच गई. देखें एक्सीडेंट का Viral Video
Truck Toll Accident
Truck Toll Accident

Accident Viral Video: उत्तराखंड (Uttarakhand) के देहरादून (Dehradun) से एक्सीडेंट (Accident) का एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है. दरअसल यहां सीमेंट से लदा तेज रफ्तार एक ट्रक टोल (Truck Toll Accident) पर टकरा गया और हादसा हो गया. बता दें कि टक्कर के बाद ट्रक तुरंत पलट गया और एक कार उसके नीचे आते-आते बाल-बाल बच गई. देखें एक्सीडेंट का Viral Video:-

इस घटना में कार ड्राइवर का चालाकी देखते ही बनती है. वो समय रहते कार को आगे बढ़ा लेता है और कार ट्रक के नीचे आने से बच जाती है. अगर कार आगे बढ़ाने में एक सेकंड की भी देरी होती तो कई लोगों की जान जा सकती थी.

बता दें कि देहरादून टोल पर हुए इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक कार टोल को पार करने के लिए खड़ी थी. तभी एक तेज रफ्तार ट्रक पीछे से आता दिखता है जो अनियंत्रित होकर टोल पर बने कांच के केबिन से टकरा जाता है. कार कांच के केबिन के पास ही खड़ी थी. ट्रक कांच के केबिन से टक्कर के बाद पलटने लगता है और तभी ड्राइवर सावधान होकर अपनी कार को थोड़ा आगे बढ़ा देता है. ऐसा करके उसकी कार और उसमें बैठे लोग सुरक्षित बच जाते हैं.

हालांकि ट्रक पलटने के बाद कई लोग भागते हुए दिखाई देते हैं. हादसे की वजह से लोग घबरा जाते हैं. गनीमत रही कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई. हालांकि एक लड़की को इस दुर्घटना में चोट लगी है, जिसे इलाज के लिए तुरंत हॉस्पिटल भेजा गया. ये पूरी घटना टोल पर लगे CCTV मे कैद हो गई.

वीडियो में दिख रहा है कि टोल पर हादसे के बाद मौक पर भीड़ जमा हो जाती है और कुठ लोग ट्रक ड्राइवर की मदद में आगे बढ़ते हैं. ये घटना टोल पर शनिवार दोपहर 2 बजकर 36 मिनट पर हुई. पुलिस ने दुर्घटना के CCTV वीडियो को वेरीफाई कर लिया है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in