Lakhimpur Kheri: पुलिस ने मृत लड़कियों की मां को पीटा, पत्रकार का पकड़ा गला, देखिए VIDEO

Lakhimpur Kheri: लखीमपुर कांड के बाद का वीडियो जिसने एक लोकल पत्रकार को पुलिस गला पकड़कर पुलिस चौकी से खींचती हुई बाहर ला रही है।
Lakhimpur Kheri: पुलिस ने मृत लड़कियों की मां को पीटा, पत्रकार का पकड़ा गला, देखिए VIDEO

Lakhimpur Kheri Double Murder: लखीमपुर कांड के बाद का वीडियो (Video) जिसने एक लोकल पत्रकार (Journalist) को पुलिस गला पकड़कर पुलिस (Police) चौकी से खींचती हुई बाहर ला रही है। इससे पहले पीड़िता की मां ने भी पुलिस पर मारने का आरोप लगाया है। वीडियो लगभग 7 बजे का है। लोकल पत्रकार का नाम नंद किशोर है।

मां को पीटा, पत्रकार का पकड़ा गला, देखिए VIDEO

घटना के कुछ घंटो बाद एक वीडियो सामने आया है जिसमे एक लोकल पत्रकार नंद किशोर को पुलिस गला पकड़कर खींचती हुई बाहर ला रही है। आज तक उस पत्रकार तक पहुंचा, पीड़ित पत्रकार ने बताया कि वह उस वक्त चौकी पर मौजूद था जब पीड़िता की मां शिकायत लिखवाने वहां पहुंची थी।

पत्रकार ने देखा कि मां को पुलिस कर्मियों ने काफी देर तक मारा। उसके बाल पकड़ के खींचा और कुछ गांव वालों ने बीच में आकर उसको वहां से बाहर निकाला। जब पुलिस ने देखा कि वह वहां खड़ा उसका वीडियो बनाने को कोशिश कर रहा है तो वहां के CO और SHO उसे वहां से घसीटने लगे और बोले यहां पत्रकारिता करोगे तुम। यह वीडियो कल शाम करीब 7 बजे का है।

लखीमपुर के निघासन थाना इलाके के तमोलीन पुरवा गांव में ये घटना घटी थी। यहां दो सगी बहनों के शव एक खेत में पेड़ पर लटके मिले थे। पुलिस ने इस मामले में पीड़ित परिवार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in